RCB vs KKR: कर्ण शर्मा का कैमियो व्यर्थ, बेंगलुरु 1 रन से हार गया

IPL 2024, KKR vs RCB IPL Highlights, Kolkata Knight Riders vs Royal Challengers Bengaluru: रसेल और नरेन ने मैच पलट दिया और कोलकाता ने 1 रन से जीत दर्ज की।

New Update
e
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फिल साल्ट की धमाकेदार शुरुआत के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर की अर्धशतकीय पारी और रमनदीप सिंह की अंतिम पारी, केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 222 रन बनाने के बाद आरसीबी की पारी को 221 रन पर रोक दिया।

RCB के पलटवार करने से पहले साल्ट ने 14 गेंदों में 48 रन बनाए। इसके बाद श्रेयस ने सीज़न का अपना पहला अर्धशतक पूरा किया और फिर रमनदीप ने डेथ ओवरों में 9 गेंदों पर नाबाद 24 रन बनाए। आरसीबी के लिए कैमरून ग्रीन और यश दयाल ने दो-दो विकेट लिए।

यह एक ऐसा पीछा था जो तार तक जा पहुंचा। दोनों पक्षों के अंपायरों की विवादास्पद कॉलें, बल्लेबाजी क्रम के सभी बल्लेबाजों के तेज प्रहार और समय पर विकेट: इसमें सब कुछ था।

मात्र 27 के स्कोर पर Virat Kohli हर्षित राणा का शिकार बन गए। उन्होंने 7 गेंद पर 18 रन बनाए। इसके बाद कप्तान फाफ डु प्लेसी भी ज्यादा देर तक नहीं रुके और वरुण चक्रवर्ती का शिकार बन गए। कठिन शुरुआत के बाद, विल जैक्स और रजत पाटीदार जैसे खिलाड़ी आए और केकेआर के गेंदबाजों को आसानी से परेशान किया और आरसीबी को मजबूत किया। लेकिन, कुछ सनसनीखेज ओवरों, एक नरेन का और दूसरा रसेल का, ने यह सुनिश्चित किया कि दोनों ने दो-दो विकेट झटके और आरसीबी की टीम को एक बार फिर खामोश कर दिया।

आरसीबी को आखिरी ओवर में जीत के लिए 21 रनों की जरूरत थी और गेंदबाजी करने आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क आए। स्टार्क के सामने Karn Sharma थे जिन्होंने तीन छक्के लगाए। उस वक्त आरसीबी को दो गेंदों पर तीन रनों की जरूरत थी, लेकिन स्टार्क ने अपनी ही गेंद पर करन का कैच पकड़ लिया। अंतिम गेंद पर आरसीबी को तीन रन की जरूरत थी और लॉकी फर्ग्यूसन स्ट्राइक पर थे। फर्ग्यूसन दो रन के लिए दौड़े, लेकिन एक रन पूरा करने के बाद रनआउट हो गए। इस तरह केकेआर ने आरसीबी को इस रोमांचक मुकाबले में एक रन से हराया।

Also Read: 

RCB vs KKR: कोलकाता का स्कोर 222/6, RCB को 223 रनों का पीछा करना है

VIRAL VIDEO- RINKU से गुस्से में VIRAT - बैट मांगना पड़ा भारी!

🔴GT VS PBKS LIVE, GUJARAT VS PUNJAB LIVE : PBKS: 0/0(0 OVER)

क्यों धोनी जैसा कोई नही? DHONI LEGACY IN CRICKET

 

Latest Stories