MI vs PBKS: सूर्या ने 78 रन बनाकर मुंबई इंडियंस को 192 रन पर पहुंचाया

पंजाब किंग्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मुंबई ने 7 विकेट गिरने के साथ पंजाब को 193 रनों का लक्ष्य दिया.

New Update
e
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Suryakumar Yadav ने 53 गेंदों में 78 रन बनाए और मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 192/7 रन बनाए। स्काई ने दूसरे विकेट के लिए रोहित शर्मा के साथ 81 रनों की साझेदारी की, जो सिर्फ 57 गेंदों में आई। फिर तिलक वर्मा के साथ 28 गेंदों पर 49 रन की साझेदारी हुई। रोहित 25 में से 36 रन बनाकर आउट हो गए, जबकि तिलक 18 में से 34 रन बनाकर नाबाद रहे। मुंबई के कप्तान हार्दिक पंड्या जल्दी आउट हो गए, हर्षल पटेल ने उन्हें केवल 10 रन पर आउट कर दिया। हर्षल पटेल ने 3, सैम करेन ने 2 और कगिसो रबाडा ने 1 विकेट लिया।

शिखर धवन की अनुपस्थिति में सैम करेन पंजाब किंग्स के कप्तान बने हुए हैं। इंग्लिश ऑलराउंडर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। यह दोनों टीमों के लिए करो या मरो का मैच है क्योंकि वे IPL 2024 में बने रहने के लिए संघर्ष कर रही हैं। पंजाब किंग्स को बदलाव की जरूरत है, जो वर्तमान में केवल 2 जीत के साथ 8वें स्थान पर है, और अपने अभियान को पुनर्जीवित करने के लिए उसे एक जीत की सख्त जरूरत है। 

मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा है। 3 मैचों की निराशाजनक हार के साथ शुरुआत करने के बाद, वे दो मैच जीतने में सफल रहे, लेकिन अपने आखिरी मुकाबले के बाद वे फिर से हार की राह पर हैं। यह उन्हें दूसरे से अंतिम स्थान पर रखता है। पांच बार के चैंपियन पर दबाव है, जिसका नेतृत्व उनके नए कप्तान कर रहे हैं, जो इस सीज़न में अपनी लय हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ आज का मैच उनकी खिताब की उम्मीदों के लिए निर्णायक है।

टीमें, MI vs PBKS: 

पंजाब किंग्स: रिले रोसौव, प्रभसिमरन सिंह, सैम कुरेन (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह।

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा, इशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, रोमारियो शेफर्ड, मोहम्मद नबी, गेराल्ड कोएत्ज़ी, श्रेयस गोपाल, जसप्रित बुमरा।

Read More: 

ऋषभ पंत का कीपिंग में कमाल, गुजरात टाइटन्स के लिये बने काल

T20 World Cup: टॉप 5 गेंदबाजों में टीम इंडिया का एक भी गेंदबाज शामिल नहीं, ये लिस्ट आपको कर देगी हैरान!

T20 World Cup: कोहली और रोहित ओपनिंग करेंगे, गिल-जायसवाल कौन टीम में?

Gill ने तोड़ा GT फैंस का दिल, DC के खिलाफ बने हार के मुजरिम

Latest Stories