KKR vs RCB: हेड टू हेड, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट

कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 के मैच 36 में ईडन गार्डन्स में फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का स्वागत किया। यहां हेड टू हेड, संभावित प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और बहुत कुछ है।

New Update
j
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) रविवार को प्रतिष्ठित ईडन गार्डन्स में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 36वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ आमने-सामने होगी।

आईपीएल प्वॉइंट टेबल में केकेआर खेले गए छह मैचों में चार जीत और दो हार के साथ दूसरे स्थान पर है। जहां तक ​​आरसीबी की बात है, तो खेले गए सात मैचों में से एक जीत के साथ उनका सीजन खराब चल रहा है और उन्हें जीत की सख्त जरूरत है।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने हालिया मैच में, सुनील नरेन के 109 रन बनाने और 2 विकेट लेने के शानदार प्रदर्शन के बावजूद कोलकाता नाइट राइडर्स को 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

इसके विपरीत, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अपने आखिरी गेम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 25 रन से हार का सामना करना पड़ा, जिसमें फाफ डु प्लेसिस और दिनेश कार्तिक ने क्रमशः 62 रन और 83 रन का योगदान दिया।

ईडन गार्डन्स पिच रिपोर्ट

टूर्नामेंट में अब तक यहां खेले गए तीन मैचों में से दो में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीमों ने जीत हासिल की है। पहली पारी का औसत स्कोर 197 रहा है जबकि राजस्थान रॉयल्स द्वारा पीछा किया गया उच्चतम लक्ष्य 224 रहा है। ईडन गार्डन्स का विकेट बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग है और टॉस जीतने वाला कप्तान पहले बल्लेबाजी करेगा और विपक्षी टीम को दबाव में लाने के लिए बोर्ड पर एक बड़ा स्कोर खड़ा करेगा।

Head-to-Head Record

मैच खेले गए
33
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु
ने जीत हासिल की
14
कोलकाता नाइट राइडर्स 
ने जीत हासिल की
19

KKR vs RCB संभावित प्लेइंग XI

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विल जैक्स, रजत पाटीदार, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, विजयकुमार विशाक, रीस टॉपले, लॉकी फर्ग्यूसन, यश दयाल, मोहम्मद सिराज

कोलकाता नाइट राइडर्स: फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिशेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती, हर्षित राणा

RCB vs KKR: मैच विवरण और लाइव स्ट्रीमिंग

Latest Stories