SRH vs DC: Head और Abhishek ने पावरप्ले में सबसे ज्यादा रन बनाए

ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा के योगदान ने शनिवार को अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पावरप्ले में सर्वाधिक रनों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

New Update
de
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sunrisers Hyderabad IPL 2024 में आसानी से रिकॉर्ड बना और तोड़ रहा है। इस सीज़न में उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक पारी में सर्वाधिक रनों का रिकॉर्ड तोड़ा और उसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ फिर से अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा। आईपीएल अंक तालिका में चौथे स्थान पर मौजूद, सनराइजर्स हैदराबाद ने 277/3 और 287/3 के दो उच्चतम योगों के साथ पूरी तरह से एक अलग टेम्पलेट स्थापित किया है, जिसका मुकाबला करने के लिए बहुत सारे दिल और कौशल की आवश्यकता होगी।

Travis Head और Abhishek Sharma के योगदान ने फिर तोड़ा पावरप्ले में सर्वाधिक रनों का रिकॉर्ड. उन्होंने पहले छह ओवर (पावरप्ले) में 125 रन बनाए। कोलकाता नाइट राइडर्स पहले इस उपलब्धि का रिकॉर्ड धारक था। हेड और अभिषेक की पारी दिल्ली कैपिटल्स के लिए तूफान की तरह रही क्योंकि ट्रेविस हेड ने महज 16 गेंदों में तेज अर्धशतक जड़ा, लेकिन अभिषेक कुलदीप यादव की गेंद पर 4 रन से अपने अर्धशतक से चूक गए। अभिषेक शर्मा ने 11 गेंदों में 46 रन बनाए और 12वीं गेंद पर आउट हो गए, अगर वह 12 गेंदों में अर्धशतक बना पाते तो यह IPL इतिहास का सबसे तेज 50 रन होता.

ट्रैविस हेड ने सिर्फ 32 गेंदों में 11 चौके और 6 छक्के लगाकर 89 रन बनाए। दूसरी ओर अभिषेक शर्मा ने 6 छक्के और 2 चौके लगाए। ट्रैविस हेड ने 6 मैचों में 54 की औसत से 324 रन बनाकर आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में अपना नाम दर्ज करा लिया है।

 

Also read: 

MUMBAI INDIANS की बेईमानी के TOP 6 सबूत

KL RAHUL ने तोडा MS DHONI का रिकॉर्ड !

TOP 5 LAST OVER FINISHES IN IPL HISTORY

MI PLAYERS को मिली BCCI से सजा- लगा भारी जुर्माना- POLLARD TIM DAVID

T20 World Cup में रहा है इन टीमों का बोलबाला, इसबार भी प्रबल दावेदार

Latest Stories