GT vs PBKS: गुजरात ने पंजाब किंग्स को 3 विकेट से हराया

साई किशोर के चार विकेट और लगातार स्पिन आक्रमण के नेतृत्व में, गुजरात टाइटंस ने रविवार को मुल्लांपुर में पंजाब किंग्स के खिलाफ 3 विकेट से मैच जीत लिया।

New Update
s
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

GT vs PBKS: आर साई किशोर की अगुवाई में गुजरात टाइटंस के स्पिनरों ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग में पंजाब किंग्स की खराब बल्लेबाजी को देखते हुए मेजबान टीम को 142 रन पर आउट कर दिया और लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात ने 3 विकेट से जीत हासिल की।

इस सीजन में पावरप्ले में सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली बल्लेबाजी टीमों में से एक Punjab Kings ने तेज शुरुआत करते हुए पांच ओवर में बिना किसी नुकसान के 45 रन बनाए। हालाँकि, इसके बाद उनकी पारी कमजोर पड़ गई क्योंकि साई किशोर (4/33), राशिद खान (1/15) और नूर अहमद (2/20) की स्पिन तिकड़ी ने अपनी चालाकी से विपक्षी टीम को बेनकाब कर दिया। तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने भी 2 विकेट लिए।

जैसा कि इस सीज़न में अक्सर होता है, शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा की अनकैप्ड जोड़ी को भारी भार उठाना था, लेकिन इस बार वे सस्ते में हार गए जिससे पंजाब के लिए स्थिति और खराब हो गई। हरप्रीत बरार (12 में से 29) की बदौलत मेजबान टीम 140 रन के पार पहुंच गई।

जवाब में Gujarat Titans के कप्तान शुबमन गिल ने टीम को सधी हुई शुरुआत दी और 29 गेंदों में 5 चौके लगाकर 35 रन बनाए। ओपनर रिद्धिमान साहा टीम के लिए कुछ रन बनाने में नाकाम रहे और 11 गेंदों में एक चौका लगाकर सिर्फ 13 रन बनाकर अर्शदीप की गेंद पर आउट हो गए। साई सुदर्शन की 34 गेंदों में 31 रन की पारी काफी अहम रही क्योंकि वह भी संघर्ष कर रहे थे और आखिर में सैम कर्रेंस की गेंद पर बोल्ड हो गए। डेविड मिलर (4), अज़मतुल्लाह उमरज़ई (13), शाहरुख खान (8) और राहुल तेवतिया की 31 रनों की पारी की बदौलत गुजरात टाइटन्स ने 3 विकेट से मैच जीत लिया।

 तेवतिया ने चौका लगाकर मैच समाप्त किया। 19वें ओवर में हर्षल पटेल ने 2 विकेट लिए जिससे पंजाब के प्रशंसकों की उम्मीदें बढ़ गईं लेकिन राहुल गेम हारने के मूड में नहीं थे.

 

Also Read: 

नो बॉल पर Virat Kohli के आउट होने पर भड़के Sidhu

RCB vs KKR: कोलकाता का स्कोर 222/6, RCB को 223 रनों का पीछा करना है

VIRAL VIDEO- RINKU से गुस्से में VIRAT - बैट मांगना पड़ा भारी!

क्यों धोनी जैसा कोई नही? DHONI LEGACY IN CRICKET

Latest Stories