GT vs DC: दिल्ली के गेंदबाजों के हावी होने से गुजरात 89 रन पर ऑलआउट

GT vs DC, IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने बुधवार को अहमदाबाद में आईपीएल मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

New Update
df
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आक्रामक DC गेंदबाजी इकाई ने GT को 89 रन पर समेट दिया। 

मैच की शुरुआत से ही दिल्ली के गेंदबाज गुजरात की बैटिंग लाइनअप पर हावी रहे। शुबमन गिल की गुजरात टाइटंस ने बल्लेबाजी में पावरप्ले में दूसरा सबसे कम स्कोर हासिल किया। शीर्ष क्रम तेजी से विफल रहा और 6 ओवर में गुजरात टाइटन्स का स्कोर 30-4 था। मुकेश कुमार ने तीन विकेट लिए जबकि ट्रिस्टन स्टब्स और इश्नात शर्मा ने दो-दो विकेट लिए। अक्षर पटेल और खलील अहमद को एक-एक विकेट मिला, जबकि राशिद खान ने सर्वाधिक 31 रन बनाए। गुजरात के बल्लेबाजों का स्कोर इस प्रकार रहा- रिद्धिमान साहा (2), कप्तान शुबमन गिल (8), साई सुदर्शन (12), डेविड मिलर (2), अभिनव मनोहर (8), राहुल तेवतिया (10), शाहरुख खान (0) ), मोहित शर्मा (2), नूर अहमद (1) और स्पेंसर जॉनसन (1*)।

पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. दोनों पक्षों में बदलाव हुए हैं क्योंकि डेविड वार्नर को बाहर बैठने के लिए कहा गया है और सुमित कुमार और भारतीय खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 में शामिल किया गया है। ज्यादातर मैच हारने के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने जोरदार वापसी की. दिल्ली ने अपना आखिरी मैच भी लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ जीता था और वे अभी भी शीर्ष 4 में अपना स्थान पाने के लिए प्रयास और संघर्ष कर रहे हैं।

GT vs DC, Playing 11

Gujarat Titans: शुबमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद, स्पेंसर जॉनसन, संदीप वारियर

प्रभाव विकल्प: शरथ बीआर, मानव सुथार, शाहरुख खान, रविश्रीनिवासन साई किशोर, दर्शन नालकंडे

Delhi Capitals: पृथ्वी शॉ, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, ट्रिस्टन स्टब्स, शाई होप, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), अक्षर पटेल, सुमित कुमार, कुलदीप यादव, इशांत शर्मा, मुकेश कुमार, खलील अहमद

प्रभाव विकल्प: अभिषेक पोरेल, लिज़ाद विलियम्स, कुमार कुशाग्र, प्रवीण दुबे, ललित यादव

 

Also Read: 

T20 World Cup: कोहली और रोहित ओपनिंग करेंगे, गिल-जायसवाल कौन टीम में?

RIYAN PARAG की हुई वर्ल्ड कप में एंट्री, ये खिलाड़ी जाएगा बाहर?

T20 World Cup 2024 में Hardik Pandya की जगह Shivam Dube?

खतरे में VIRAT का बड़ा RECORD तोड़ेगा यह PAK खिलाड़ी-BABAR PAK CRICKET

Latest Stories