T20 World Cup 2024 में Hardik Pandya की जगह Shivam Dube?

हार्दिक पांड्या को बीसीसीआई की मीटिंग के बाद सेलेक्टर्स ने किया सचेत। IPL 2024 में हुई अच्छी गेंदबाजी तभी T20 World Cup में चयन होगा।आईपीएल में लगातार ऐसे ही प्रदर्शन किया,

author-image
By Vanshikha
New Update
T20 World cup

हार्दिक पांड्या को बीसीसीआई की मीटिंग के बाद सेलेक्टर्स ने किया सचेत।आईपीएल में हुई अच्छी गेंदबाजी तभी T20 World Cup में चयन होगा।आईपीएल में लगातार ऐसे ही प्रदर्शन किया, तो शिवम दुबे उनकी जगह T20 World Cup  के लिए टीम इंडिया के साथ जा सकते है।

IPL 2024 शुरू हो गया है,और इसी आईपीएल के जरिए से ही T20 World Cup के लिए खिलाड़ियों के प्रदर्शन के पर चयन किया जाएगा। वहीं ऐसे कुछ खिलाड़ी है। जो अपने आईपीएल के प्रदर्शन से T20 World Cup जा सकते है तो वहीँ कुछ अहम खिलाड़ी जो चोटिल होने के बाद फॉर्म में नहीं दिख रहे है। 

इस समय मुंबई इंडियंस कप्तान हार्दिक पंड्या सुर्खियों में बने हुए है। और उन्हें लेकर बीसीसीआई और सेलेक्टर्स की चिंता भी बढ़ गई इसका कारण है। हार्दिक पांड्या का फॉर्म में न होना टीम इंडिया और और मुंबई इंडियंस में हार्दिक पांड्या आलराउंडर के रूप में खेलते है। पर आईपीएल में खेले जा रहे। मैचों में हार्दिक पांड्या अपनी लय से भटके हुए दिखाई दे रहे है। और CSK और MI के मैच के बाद ही मुंबई में बीसीसीआई ने बड़ी मीटिंग की 
  

बीसीसीआई ने मीटिंग में लिया बड़ा फैसला 
बीसीसीआई ने मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के बाद ही एक बड़ी मीटिंग की और इस मीटिंग में चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, कोच राहुल द्रविड़ और भी सदस्य भी शामिल थे। ऐसे इस मीटिंग में ही साफ़ कहा गया की हार्दिक पांड्या आगामी T20 World Cup 2024 में उनका सेलेक्शन तभी होगा। जब उनका आईपीएल में आगे होने वाले मैचों में गेंद से अच्छा प्रदर्शन देखने को मिलेगा। इस समय सेलेक्टर्स की नजर आलराउंडर हार्दिक पांड्या की गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी दोनों पर रहेगी और एक रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक पांड्या को नियमित रूप से गेंदबाज़ी करनी होगी जिससे उनकी गेंदबाज़ी कमी को पूरा कर सके। 

Hardik Pandya या Shivam Dube 
T20 World Cup 2024 के शुरू 2 महीने से भी काम का समय बचा है। वही बीसीसीआई ने मीटिंग में शिवम दुबे को लेकर भी बात की। अगर हार्दिक पांड्या अपने आपको साबित नहीं करते तो T20 World Cup में शिवम दुबे को हार्दिक पांड्या की जगह मिल सकती है.

READ MORE HERE: 

KKR के हार के बाद क्या बोले ShahRukh Khan


 

 

 

Latest Stories