RIYAN PARAG की हुई वर्ल्ड कप में एंट्री, ये खिलाड़ी जाएगा बाहर?

BCCI ने आईपीएल से पहले बोल दिया था की आईपीएल की परफॉरमेंस वर्ल्ड कप के सिलेक्शन के लिए महत्वपूर्ण है, ऐसे में काफी सारे खिलाड़ियों ने अपनी दावेदारी मजबूत कर दी है. इसी बीच राजस्थान रॉयल्स के Riyan Parag का नाम भी वर्ल्ड कप के लिए शामिल किया जा सकता है. 

New Update
RIYAN PARAG
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 वर्ल्ड कप 2024 (t20 world cup 2024), 1 जून से शुरू होने वाला है ऐसे में वर्ल्ड कप से जुडी कोई न कोई अपडेट टीम के सिलेक्शन को लेकर सामने आ रही है l इंडियन टीम का स्क्वाड अबसे कुछ ही दिनों में सामने आ जाएगा और BCCI हर एक खिलाडी पर नजर लगाए बैठी है l BCCI ने आईपीएल से पहले बोल दिया था की आईपीएल की परफॉरमेंस वर्ल्ड कप के सिलेक्शन के लिए महत्वपूर्ण है, ऐसे में काफी सारे खिलाड़ियों ने अपनी दावेदारी मजबूत कर दी है. इसी बीच राजस्थान रॉयल्स के Riyan Parag का नाम भी वर्ल्ड कप के लिए शामिल किया जा सकता है. 

पिछले हफ्ते BCCI के मुख्यालय में आगामी टी-20 वर्ल्ड कप चयन को लेकर मीटिंग हुई. मीटिंग में चीफ सिलेक्टर अजित अगरकर , कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान Rohit Sharma वर्ल्ड कप से रिलेटेड चर्चा करने के लिए मिले थे | उस मीटिंग में कई सारे युवा खिलाड़ियों के भी नाम सामने आये जिसमे से रियान पराग भी लिस्ट में शामिल थे. रियान पराग की आईपीएल 2024 में अबतक की परफॉरमेंस शानदार रही है.

22 वर्षीय आल-राउंडर रियान पराग जो आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे है और 7 इन्निंग्स में 318 रन बना चुके है. उनका बेस्ट परफॉरमेंस दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आया था जिधर उन्होंने 45 गेंद में 84 रन बनाये और साथ ही उनका कुल मिलाकर स्ट्राइक रेट 161 का है l अगर रियान पराग अपनी परफॉरमेंस कुछ मैचेस तक अच्छी रखते है तो उनका वर्ल्ड कप के स्क्वाड में नाम ज़रूर आ सकता है l अप्रैल के आखिरी हफ्ते में सेलेक्टर्स की फिरसे मीटिंग होगी जिधर t20 वर्ल्ड कप के 15 खिलाडी सेलेक्ट होंगे l ये ही नहीं 5 अतिरिक्त खिलाडी और चुने जायेगे ताकि अगर कोई खिलाडी घायल होता है तो उनका रिप्लेसमेंट टीम के पास हो. 

 

Read more here : 

T20 World Cup 2024 में Hardik Pandya की जगह Shivam Dube?

खतरे में VIRAT का बड़ा RECORD तोड़ेगा यह PAK खिलाड़ी-BABAR PAK CRICKET

ROHIT SHARMA-VIRAT KOHLI करेंगे OPEN, INDIA T20 WORLD CUP SQUAD UPDATE

GAUTAM GAMBHIR ने जताया भरोसा : SUNIL NARINE




Latest Stories