CSK vs SRH, IPL 2024: 1st Innings Highlights

CSK vs SRH, IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने शुक्रवार को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में रुतुराज गायकवाड़ की चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला किया।

New Update
d

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने शुक्रवार को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में रुतुराज गायकवाड़ की चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला किया। 

चेन्नई सुपर किंग्स ने दुबे के 45 और रहाणे के 35 रनों के योगदान से 20 ओवरों में 165/5 रन बनाए हैं। SRH को मैच जीतने के लिए अपने 20 ओवरों में 166 रनों का पीछा करना होगा। कीवी रचिन रवींद्र 9 गेंदों में 12 रन बनाकर पहले आउट हुए। इसके बाद कप्तान रुतुराज गायकवाड़ आठवें ओवर में 21 में से 26 रन बनाकर शाहबाज़ अहमद के शिकार बने। शिवम दुबे ने (आया और जीत लिया) पारी खेली। उन्होंने महज 24 गेंदों में 2 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 45 रन बनाए. कप्तान रुतुराज के विकेट के बाद अजिंक्य रहाणे क्रीज पर आए और 30 गेंदों में 35 रन बनाकर उनादकट की गेंद पर आउट हो गए.

रवींद्र जड़ेजा और डेरिल मिशेल अच्छा खेल रहे थे, लेकिन मिशेल के 11 गेंदों में एक चौके की मदद से सिर्फ 13 रन बनाने के बाद नटराजन ने मिशेल को पवेलियन भेज दिया। जडेजा 23 गेंदों पर 31 रन बनाकर नाबाद रहे. SRH ने आखिरी पांच ओवरों में सिर्फ 38 रन दिए और CSK 165/5 के स्कोर तक ही सीमित रह गई।

CSK vs SRH, Head to Head: 

CSK और SRH ने एक दूसरे के खिलाफ 19 बार मैच खेला है जिसमें चेन्नई ने 14 और हैदराबाद ने 5 बार जीत हासिल की है।

Sunrisers Hyderabad (SRH) Playing XI
Abhishek Sharma, Aiden Markram, Heinrich Klaasen(w), Abdul Samad, Nitish Reddy, Shahbaz Ahmed, Pat Cummins(c), Jaydev Unadkat, Bhuvneshwar Kumar, Mayank Markande, T Natarajan

Chennai Super Kings (CSK) Playing XI
Ruturaj Gaikwad(c), Rachin Ravindra, Ajinkya Rahane, Moeen Ali, Daryl Mitchell, Shivam Dube, Ravindra Jadeja, MS Dhoni(w), Deepak Chahar, Tushar Deshpande, Maheesh Theekshana

 

Read More Here

CSK vs SRH: दुबे का धमाल, गायकवाड़ और रचिन नाकाम

IPL Points Table 2024, Team Rankings

SRH VS CSK Dream 11: गायकवाड को बनाओ कप्तान, खुल जाएगी किस्मत!

GT vs PBKS, IPL 2024: Shashank Singh Bio, Uncapped Heroes for Punjab

Latest Stories