SRH VS CSK Dream 11: गायकवाड को बनाओ कप्तान, खुल जाएगी किस्मत!

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स शुक्रवार को 18वें मैच में जब एक-दूसरे से भिड़ेंगे तो उनकी निगाहें जीत की वापसी पर होंगी. सीएसके ने एसआरएच के खिलाफ अपने पिछले पांच मैच में से चार में जीत दर्ज की है. 

New Update
dream 11

सनराइजर्स हैदराबाद अपने घर पर दूसरा मैच खेलने के लिए तैयार है. पिछले मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ SRH ने मुकाबला गंवाया है. GT के सामने 163 रन बचाने के क्रम में हैदराबाद को सात विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी. उधर ऋतुराज गायकवाड की अगुआई वाली चेन्नई सुपर किंग्स को भी पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार मिली है. CSK को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 20 रन की करारी हार का सामना करना पड़ा था. दोनों ही टीमें जीत के लिए पूरा दम लगाएंगे. 

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 18वें मैच में जब एक-दूसरे से भिड़ेंगे तो उनकी निगाहें जीत की वापसी पर होंगी. पैट कमिंस की अगुआई वाली हैदराबाद ने आईपीएल 2024 में अपने शुरुआती तीन मैचों में से एक जीता है और वर्तमान में अंक तालिका में छठे स्थान पर हैं. वही डिफेंडिंग चैंपियंस चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की बेशक पिछले मैच में हार हुई है पर चेन्नई अभी भी आईपीएल 2024 में तीन मैचों में दो जीत के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर काबिज है. सीएसके ने एसआरएच के खिलाफ अपने पिछले पांच मैच में से चार में जीत दर्ज की है. 

अभिषेक, क्लासेन और हेड पर होगी नजरें 

SRH के लिए युवा भारतीय बल्लेबाज अभिषेक शर्मा आईपीएल 2024 में 200 की स्ट्राइक रेट से तीन पारियों में 124 रन के साथ जबरदस्त फॉर्म में है. अभिषेक ने आखिरी गेम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 29 रन बनाए थे. मुंबई के खिलाफ आईपीएल 2024 का सबसे तेज अर्धशतक भी जड़ा. चेन्नई के खिलाफ फैंस की नजर एकबार फिर अभिषेक पर रहेंगी. वही ओपन करते हुए ट्रैविस हेड का तोड़ CSK जितनी जल्दी निकालने में कामयाब रहेगा उतना ही उनके लिए आसानी होगी. टी-20 क्रिकेट में दहशत बन चुके हेनरिक क्लासेन भी काफी घातक साबित हो सकते हैं. 

SRH के खिलाफ गायकवाड का शानदार रिकॉर्ड 

चेन्नई के नए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने अभी तक आईपीएल 2024 में अर्धशतक नहीं बनाया है. तीन पारियों में सिर्फ 62 रन बनाए हैं. उन्होंने पिछले मैच में दिल्ली के खिलाफ सिर्फ एक रन बनाया था, लेकिन पिछले कुछ सालों से वह अपनी टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज रहे हैं. गायकवाड़ के पास SRH के खिलाफ एक प्रभावशाली रिकॉर्ड भी है, जिन्होंने 2022 संस्करण में 57 में से 99 और 2023 में 35 रन बनाए थे. 

SRH vs CSK Dream 11 फैंटेसी टीम:-

विकेटकीपर: हेनरिक क्लासेन (उपकप्तान)

बल्लेबाज: अजिंक्य रहाणे , ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान)

ऑलराउंडर: शिवम दुबे, डेरिल मिचेल

गेंदबाज: पैट कमिंस, शार्दुल ठाकुर, मथीशा पथिराना, भुवनेश्वर कुमार 

READ MORE HERE 

2 मैच के अंदर तोड़ा खुद का रिकॉर्ड, Mayank Yadav ने लगाई IPL में आग
RCB VS LSG: मयंक की रफ्तार के सामने RCB का सरेंडर, LSG की बड़ी जीत
MI TEAM में पड़ी दरार - ROHIT VS HARDIK Fight l Ipl 2024
PAKISTAN CRICKET का फिर CAPTAIN बनने जा रहे है BABAR! SHAHEEN OVER PCB
MI की लगातार दूसरी हार,कौन है हार के सबसे बड़े गुनहगार l MI vs SRH

 

Latest Stories