GT vs PBKS, IPL 2024: Shashank Singh Bio, Uncapped Heroes for Punjab

शशांक सिंह ने मात्र 29 गेंदों में 6 चौके और 4 छक्के लगाकर अपराजेय 61 रन बनाए, वहीं दूसरी ओर प्रभावशाली खिलाड़ी आशुतोष शर्मा ने 17 गेंदों में केवल 3 चौके और 1 छक्का लगाकर 31 रन बनाए।

author-image
By Shubham Singh
New Update
d

Shashank singh biography

Punjab Kings ने Gujarat Titans के खिलाफ रोमांचक मैच जीता। न धवन, न बेयरस्टो, लेकिन दो अनकैप्ड बल्लेबाज एक्शन में आए और गुजरात के मुंह से गेम छीन लिया। पारी के आखिरी ओवर में पंजाब 200 रन के लक्ष्य का पीछा करने में सफल हो गया। Shashank Singh और Ashutosh Sharma की पारी पर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि वे टीम को जीत दिला देंगे, यह गुजरात के लिए और यहां तक ​​कि पंजाब के लिए भी आश्चर्य की बात थी। ये आईपीएल है, जिन खिलाड़ियों को आपने पहले नहीं देखा होगा वे आएंगे और गेम जीतेंगे।

शशांक सिंह ने मात्र 29 गेंदों में 6 चौके और 4 छक्के लगाकर अपराजेय 61 रन बनाए|

 

वहीं दूसरी ओर प्रभावशाली खिलाड़ी आशुतोष शर्मा ने 17 गेंदों में केवल 3 चौके और 1 छक्का लगाकर 31 रन बनाए। दोनों खिलाड़ियों की पारी ने पंजाब किंग्स को लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा करने में मदद की.

जब धवन, बेयरस्टो और प्रभसिमरन बेहद कम स्कोर पर पवेलियन लौट गए तो पंजाब के प्रशंसकों की उम्मीदें टूट गईं और वे प्रार्थना करने लगे. भगवान पहले से ही पंजाब के पक्ष में थे इसलिए उन्होंने शशांक और आशुतोष को क्रीज पर भेजा। दो निराशाजनक हार के बाद पंजाब किंग्स ने शानदार बदलाव के साथ मैच जीत लिया.

 

Read More Here

GTvsPBKS Highlights: गिल, तेवतिया ने गुजरात की पारी को बड़ी समाप्ति दी

Rohit 'Not Happy' with Pandya's captaincy, May leave MI next season

KKR vs DC IPL 2024 : कोलकाता ने करी Powerplay में ताबड़तोड़ बैटिंग

IPL 2024 POINTS TABLE: KKR की जीत, DC 9वें स्थान पर पहुंची

Latest Stories