CSK vs KKR: चेन्नई ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हराया

CSK vs KKR, IPL 2024: गेंदबाजी में जडेजा के एक्शन और बल्ले से कप्तान रुतुराज गायकवाड़ के एक्शन की बदौलत चेन्नई ने सोमवार को कोलकाता पर 7 विकेट से जीत दर्ज की।

New Update
d

CSK vs KKR: कप्तान रुतुराज गायकवाड़ के 58 गेंदों में 67 रन (नाबाद), डेरिल मिशेल के 19 गेंदों में 25 रन और शिवम दुबे के 18 गेंदों में 28 रन ने आज रात के मैच में CSK के लिए आसान जीत हासिल की। रचिन रवींद्र 26 रन बनाकर आउट हुए. इससे पहले, रवींद्र जडेजा और तुषार देशपांडे ने छह विकेट लेकर चेपॉक में कोलकाता नाइट राइडर्स को 137/9 पर रोक दिया था। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और मैच की पहली ही गेंद पर फिल साल्ट का विकेट ले लिया। सुनील नरेन और अंगकृष रघुवंशी ने जवाबी हमला किया, इससे पहले कि जडेजा ने अपने एक ओवर में दोनों को आउट कर एक स्लाइड शुरू की, जिससे KKR उबर नहीं पाया।

कोलकाता के प्रयासों के बावजूद, विशेषकर वैभव अरोड़ा के शुरुआती विकेट के बावजूद, मिशेल स्टार्क की महंगी गेंदबाजी ने उनके बचाव में बाधा डाली। अनुकूल रॉय और वरुण चक्रवर्ती जैसे खिलाड़ी काफी महंगे थे लेकिन सुनील नरेन ने अच्छा नियंत्रण दिखाया और एक विकेट भी हासिल किया। केकेआर के लिए यह उतना ही अच्छा था क्योंकि उन्हें सीएसके ने बड़े पैमाने पर हराया था। अपने पिछले दो मैच हारने के बाद, इस जीत से CSK का आत्मविश्वास बढ़ा है और तालिका में उसका स्थान ऊंचा हुआ है। KKR इस सीज़न में अपना पहला मैच हार गई।

CSK vs KKR Head to Head: 

Chennai
vs
Kolkata
29
Matches Played
29
19
Won
10
235
Highest Score
202
1
No Result
1
134
Lowest Score
108

Read More Here

CSKvsKKR: जडेजा और देशपांडे की शानदार गेंदबाजी, KKR को 137/9 पर रोका

IPL के इतिहास के 5 बड़े घोटाले

2 मैच के अंदर तोड़ा खुद का रिकॉर्ड, Mayank Yadav ने लगाई IPL में आग

फ्लाइंग Bishnoi ने एक हाथ से पकड़ा ऐसा कैच, देखते रह गए जॉन्टी रोड्स

Latest Stories