IPL 2024:RCB की जीत पर क्या बोले VIJAY MALLYA?

आरसीबी के पूर्व मालिक ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के बाद आरसीबी टीम को बधाई दी। आरसीबी ने यह मैच 27 रन से जीता और इस सीजन में प्लेऑफ खेलने वाली चौथी टीम बन गई।

New Update
WhatsApp Image 2024-05-19 at 12.03.33.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अप्रत्याशित प्रदर्शन किया है, जो टीम अप्रैल तक 10वें स्थान पर थी और 8 में से 7 मुकाबले हारी थी , उसने आईपीएल 2024 में प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। आरसीबी ने लगातार अपने आखिरी छह मैच जीते हैं। इसके बाद पूर्व टीम मालिक विजय मलैया ने आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने पर प्रतिक्रिया दी है।

Onward and upward towards the trophy' - Vijay Mallya tweets congratulatory  message for RCB after playoffs entry

यह चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए करो या मरो की स्थिति थी। आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए 18 रनों से अधिक की जीत की जरूरत है। एक बार ऐसा लग रहा था कि आरसीबी प्लेऑफ से बाहर हो सकती है लेकिन धोनी के विकेट ने पूरा परिदृश्य बदल दिया। आख़िरकार आरसीबी ने यह मैच 27 रनों से जीत लिया और प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम बन गई।

आरसीबी के पूर्व मालिक विजय माल्या ने टीम की योग्यता पर खुशी व्यक्त की और लिखा, "शीर्ष चार में क्वालीफाई करने और आईपीएल प्लेऑफ़ में पहुंचने के लिए आरसीबी को हार्दिक बधाई। महान दृढ़ संकल्प और कौशल ने निराशाजनक शुरुआत के बाद जीत की गति पैदा की है। आगे और ऊपर की ओर ट्रॉफी"

कौन है विजय माल्या ? 
वह आईपीएल 2008 में आरसीबी टीम लेकर आए। वह उस समय किंगफिशर एयरलाइंस और यूनाइटेड स्पिरिट्स के अध्यक्ष थे। 2016 में दिवालिया होने के बाद टीम का स्वामित्व यूनाइटेड स्पिरिट्स के पास चला गया।

Here's how Vijay Mallya enjoyed RCB's final - Rediff.com

कल के मैच की बात करें तो आरसीबी पहले बल्लेबाजी करने आई और 218 रन बनाए। विराट कोहली (Virat Kohli) और फाफ डु प्लेसिस ने टीम को अच्छी शुरुआत दी. विराट ने 29 गेंदों में 47 रन बनाए जबकि फाफ ने 39 गेंदों में 54 रन बनाए. स्कोर का पीछा करते हुए कप्तान रुतुराज डक पर आउट हो गए। रचिन रवींद्र ने 37 गेंदों में 61 रन बनाए लेकिन टीम 191 रन पर आउट हो गई और प्लेऑफ से बाहर हो गई।

 

Read more here : 

INDIAN TEAM के COACH बनने पर बोले JUSTIN LANGER

RR VS KKR FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

SRH VS PBKS FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

RR vs KKR Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेड

 

 

Latest Stories