T20 WC 2024, PAK VS USA- USA की जीत पर क्या बोले दिग्गज?

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने भी पाकिस्तान के खिलाफ जीत के लिए अमेरिका की सराहना की, उन्होंने बेहतरीन क्रिकेट खेलने वाले दो खिलाड़ियों, नेत्रवलकर और नीतीश कुमार की सराहना की।

New Update
setgf
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 WORLD CUP 2024 | Cricket-  के अपने शुरुआती मैच में पाकिस्तान का सामना यूएसए से हुआ। यूएसए ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पाकिस्तान की टीम संघर्ष करती नजर आई और बाबर आजम (44 रन, स्ट्राइक रेट 102) और शादाब खान (25 गेंदों में 40 रन) के योगदान से 160 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया। यूएसए की टीम ने सावधानी से शुरुआत की और कप्तान मोनांक पटेल ने 38 गेंदों में 50 रन बनाए। मध्यक्रम के बल्लेबाजों के अच्छे प्रदर्शन के कारण यूएसए ने मैच को सुपर ओवर तक पहुंचाया।सुपर ओवर में यूएसए ने 10 रन बनाए, जिसे पाकिस्तान ने धैर्यपूर्ण बल्लेबाजी करते हुए आसानी से हासिल कर लिया और मैच जीत लिया। इस जीत से पाकिस्तान ने टूर्नामेंट की शुरुआत जीत के साथ की, जबकि यूएसए की टीम ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया। इस मैच ने पाकिस्तान को अपनी कमियों पर ध्यान देने की चेतावनी दी और यूएसए के आत्मविश्वास को बढ़ाया।

 

युवराज सिंह के साथ-साथ कई दिग्गज खिलाड़ियों ने पाकिस्तान की हार पर प्रतिक्रिया दी. युवराज सिंह स्पष्ट रूप से अमेरिका के खिलाफ पाकिस्तान टीम की हार से निराश दिखे, जहां उन्होंने अपने ट्वीट में फखर जमान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के खिलाफ स्ट्राइक न लेने पर सवाल उठाया और इस बात पर भी प्रकाश डाला कि पाकिस्तान के लिए भारत के खिलाफ जीतना कितना महत्वपूर्ण है, युवराज सिंह ने एक्स पर ट्वीट किया।

publive-image

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने भी पाकिस्तान के खिलाफ जीत के लिए अमेरिका की सराहना की, उन्होंने बेहतरीन क्रिकेट खेलने वाले दो खिलाड़ियों, नेत्रवलकर और नीतीश कुमार की सराहना की। एक्स पर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया

publive-image


पाकिस्तान पर अमेरिका की जीत के बाद भारतीय खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव भी खुश दिखे. सूर्या ने यूएसए टीम और उनके खिलाड़ियों की सराहना करते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी अपलोड की।

publive-image

 

पाकिस्तान की अमेरिका के खिलाफ हार पर कई दिग्गज खिलाड़ियों ने प्रतिक्रिया दी। युवराज सिंह ने फखर जमान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के खिलाफ स्ट्राइक न लेने पर सवाल उठाया और भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत की अहमियत पर जोर दिया। वीरेंद्र सहवाग ने अमेरिका की जीत और खिलाड़ियों नेत्रवलकर और नीतीश कुमार के बेहतरीन प्रदर्शन की सराहना की। भारतीय खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव भी अमेरिका की जीत से खुश दिखे और इंस्टाग्राम पर यूएसए टीम और उनके खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए एक स्टोरी अपलोड की।  9 जून को टीम इंडिया का मुकाबला पाकिस्तान से होगा। भारत ने टी20 विश्व कप के पहले मैच में आयरलैंड के खिलाफ 8 विकेट से जीत दर्ज की और जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की, भारत का अगला मुकाबला 9 जून को पाकिस्तान से होगा, जो दोनों टीमों के लिए एक महत्वपूर्ण मैच है।

 

READ MORE HERE: 

Rishabh Pant की 'AAP KI ADALAT': एक स्टार क्रिकेटर की कहानी

Mr. 360 ने Babar Azam को ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

Yusuf Pathan ने जीता चुनाव, Baharampur सीट पर मारी बाजी

Rishabh Pant से पहले Sanju Samson? BCCI Source

 

Tags : USA vs PAK | pak vs usa | T20 WORLD CUP | PAKISTAN DEFEAT | Yuvraj Singh | VIRENDER SEHWAG TWEET | SURYA INSTA STORY | surya kumar yadav | PAKISTAN VS USA 

Latest Stories