Mr. 360 ने Babar Azam को ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

एबी डिविलियर्स ने उस फैन को मुंह बंद करने वाला जवाब दिया जिसने बाबर आजम को उनकी अंग्रेजी बोलने के लिए ट्रोल किया था। डिविलियर्स ने बाबर का बचाव करते हुए कहा कि पाकिस्तान के कप्तान एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं और यही बात सबसे ज्यादा मायने रखती है.

author-image
By Shubham Singh
New Update
k
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज AB de Villiers पाकिस्तान के कप्तान Babar Azam के समर्थन में सामने आए क्योंकि उन्होंने अपने Youtube चैनल पर पाकिस्तानी कप्तान की अंग्रेजी का मजाक उड़ाने वाले प्रशंसक की पिटाई कर दी थी। 

प्रमुख पाकिस्तानी स्टार का अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी अंग्रेजी बोलने के लिए मजाक उड़ाया जाता रहा है, लेकिन इस बार, डिविलियर्स ने ट्रोल को बंद करने का फैसला किया। उन्होंने बाबर को अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत के लिए आमंत्रित किया क्योंकि एक प्रशंसक ने वीडियो पर एक टिप्पणी छोड़ दी।

पाकिस्तान के कप्तान डिविलियर्स के वीडियो के कमेंट सत्र में एक प्रशंसक ने लिखा, "एबीडी ने मुश्किल से अपनी हंसी पर नियंत्रण किया जब बाबर आजम अंग्रेजी में बोल रहे थे।"

इस बीच, प्रोटियाज दिग्गज ने ट्रोल पर शानदार प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "उसकी अंग्रेजी मेरी उर्दू से कहीं ज्यादा बेहतर है। और उसकी बल्लेबाजी उत्कृष्ट है, जो कि अधिक मायने रखती है, मेरा मानना ​​है।"

Trolling Babar on his english: 

ABD defends Babar Azam

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने बाबर के साथ एक गहन यूट्यूब सत्र किया, जहां बाबर ने उनकी परवरिश के बारे में विवरण साझा किया और बताया कि कैसे उन्होंने कम उम्र में अपनी क्रिकेट यात्रा शुरू की।

"मेरे परिवार ने एक बड़ी भूमिका निभाई क्योंकि, जब मैंने शुरुआत की, तो हमारे पास बहुत पैसा नहीं था। हम एक अमीर परिवार की तरह नहीं थे। जब मैंने शुरुआत की, तो मैंने राज्य क्रिकेट खेला और टेनिस बॉल क्रिकेट और टेप-बॉल क्रिकेट खेला हर शनिवार की रात हम 2 टीमें हुआ करते थे और एक साथ खेलते थे। कुछ समय बाद, मैंने अपने पिता से कहा कि मैं पेशेवर क्रिकेट शुरू करना चाहता हूं, तो उन्होंने कहा कि ठीक है, हमें ऐसा करना चाहिए, इसलिए जब मैंने अपनी पेशेवर क्रिकेट यात्रा शुरू की तो यह बहुत मुश्किल था , “बाबर ने कहा।

बातचीत के दौरान, बाबर ने कहा कि वह भविष्य के बारे में ज्यादा नहीं सोचते हैं और एक समय में एक दिन बिताते हैं और अपने खेल का आनंद लेते हैं। "मैं एक समय में सिर्फ एक दिन ले रहा हूं, मैं यह नहीं सोच रहा हूं कि मैं कहां जा रहा हूं, या किस उम्र में मैं खुद को रोकूंगा। अभी, मैं सिर्फ अपना खेल खेल रहा हूं और मैं अपने हर समय का आनंद लेता हूं। मुझे बस यह पसंद है क्रिकेट खेलें,'' उन्होंने आगे कहा।

इस बीच, बाबर इस साल लगातार तीसरे टी20 विश्व कप में पाकिस्तान का नेतृत्व करेंगे क्योंकि पिछले दो संस्करणों में प्रतिष्ठित ट्रॉफी से चूकने के बाद उन पर अपनी टीम को जीत दिलाने का दबाव अधिक होगा।

"हम विश्व कप के लिए जा रहे हैं और उम्मीदें बहुत ऊंची हैं। आत्मविश्वास बहुत ऊंचा है और हमारे पास एक अच्छी टीम है, हमारे पास अच्छे खिलाड़ी हैं। अच्छे बल्लेबाज और वरिष्ठ खिलाड़ी आगे आए हैं और इससे बहुत मदद मिलती है। हम बहुत उत्साहित हैं विश्व कप के लिए," उन्होंने कहा।

 

Read more here: 

Ireland के खिलाफ Sunil Gavaskar की चौंकाने वाली Playing XI

Sri Lanka ने T20 World Cup के इतिहास में सबसे कम स्कोर दर्ज किया

क्या T20 World Cup 2024 में भारत को मिलेगा फायदा?

T20 WORLD CUP 2024: पहले मैच में टूटा वर्ल्ड रिकॉर्ड

 

Latest Stories