इस पूर्व खिलाड़ी ने नहीं किया अपने T20 WORLD CUP SQUAD में KOHLI, RINKU और DUBE को शामिल

इन खिलाड़ियों का नाम संजय मांजरेकर के हिसाब से होने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम के स्क्वॉड का हिस्सा नहीं होने चाहिए. जिसमें विराट कोहली,रिंकू सिंह,शिवम दुबे शामिल नहीं है.

New Update
VIRAT KOHLI, RINKU SINGH AND SHIVAM DUBE T20 WORLD CUP
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इन खिलाड़ियों का नाम संजय मांजरेकर के हिसाब से होने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम के स्क्वॉड का हिस्सा नहीं होने चाहिए. जिसमें विराट कोहली,रिंकू सिंह,शिवम दुबे शामिल नहीं है वहीं मांजरेकर की इस स्क्वॉड के बाद फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

 

IPL 2024 का क्रेज़ पूरी दुनिया में सर चढ़ कर बोल रहा है लेकिन सबको ही इस बात का भी इंतज़ार रहा है की भारतीय टीम के स्क्वॉड में किस खिलाड़ी को जगह मिलनी चाहिए और कौन इस स्क्वॉड में शामिल नहीं होगा? पर वही आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में जो की 2 जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज में आयोजित किया जा रहा है और इससे पहले ही मई में ही सभी टीमों को अपने स्क्वॉड के लिए खिलाड़ियों को चुनना है जिसमें ये भी माना जा रहा है कि अगर आईपीएल 2024 में खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर बीसीसीआई की नज़र है और इसी के साथ टी20 वर्ल्ड कप के लिए स्क्वॉड सेलेक्ट करते समय सेलेक्टर्स की नज़रे खेल रहे हर खिलाड़ियों पर होगी और उनकी फॉर्म पर भी होगी और इसी के बीच टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup Squad) के लिए अब संजय मांजरेकर ने अपनी हिसाब से 15 खिलाड़ियों की स्क्वॉड तैयार की है जिसे लेकर अब लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है 


दरअसल, संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) भारतीय टीम के लिए 15 खिलाड़ियों स्क्वॉड चुनी जिसमें उन्होंने ना विराट कोहली (Virat kohli) को चुना और ना ही उन्होंने रिंकू सिंह (Rinku Singh) शिवम दुबे (Shivam Dube) और ना हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को चुना. उनकी इस 15 खिलाड़ियों की लिस्ट में अहम छह स्पेशलिस्ट बल्लेबाज़ है जबकि उन्होंने इसमें एक ही ऑलराउडर खिलाड़ी को जगह दी है और उन्होंने इसमें आठ अहम गेंदबाज़ो को चुना है. 

संजय मांजरेकर की 15 खिलाड़ियों की चुनी हुई स्क्वॉड: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, ऋषभपंत, केएल राहुल, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, आवेश खान, हर्षित राणा,मयंक यादव, क्रुणाल पांड्या।

संजय मांजरेकर की चुनी हुई इस स्क्वॉड को देखकर फैंस की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है मांजरेकर को फैंस अपनी इस स्क्वॉड पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे है और उन्हें बहुत ट्रोल भी कर रहे है. 
बता दे कि, इससे पहले भी भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज वीरेंद्र सहवाग और हरभजन सिंह ने भी अपनी टी20 वर्ल्ड कप स्क्वॉड चुनी थी जिसमें विराट कोहली, रिंकू सिंह, शिवम दुबे जैसे खिलाड़ी शामिल थे.

READ MORE HERE: 

SRH VS RCB हाइलाइट, RCB ने तोडा SRH का घमंड, पलट दिया पॉइंट्स टेबल

KKR VS PBKS FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

VIRAT KOHLI ने RCB फैंस के लिए दिया ये खास मैसेज!

KKR VS PBKS PREVIEW: PBKS के लिए करो या मरो

 

Latest Stories