T20 WORLD CUP: VIRAT के लिए BABAR का प्लान तैयार, खुद किया बड़ा खुलासा

आईसीसी T20 World Cup 2024 कुछ ही हफ्ते दूर है. इस बीच पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भारत बनाम पाकिस्तान और विराट कोहली को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. बाबर ने बताया कि उन्होंने भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है

author-image
By Akash Pandey
New Update
bbb
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 WORLD CUP: आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2024 (ICC T20 WORLD CUP 2024) कुछ ही हफ्ते दूर है. इस बीच पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने सबसे बड़ी जंग यानी भारत बनाम पाकिस्तान और विराट कोहली को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. बाबर ने बताया कि उन्होंने पहले से ही भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है. 9 जून को New York में होने वाले महा मुकाबले (INDIA vs PAK) को बाबर आजम (Babar Azam) एंड कंपनी हल्के में नहीं ले रही है.

बता दे की विराट कोहली (Virat Kohli) का T20 वर्ल्ड कप में काफी शानदार रिकॉर्ड रहा है. पाकिस्तान के खिलाफ कोहली एक अलग विराट अवतार में नजर आते हैं. पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने अब तक 10 T20 मैचों में 81.33 की औसत से 488 रन बनाए हैं. ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट टीम विराट कोहली के खतरे से भली भांति वाकिफ होगी. वही इंडिया के खिलाफ आईसीसी टूर्नामेंट में पाकिस्तान का क्या रिकॉर्ड रहा है, ये किसी से छुपा नहीं है.

BABAR AZAM.jpg

Virat के लिए नहीं टीम के लिए बनाते हैं प्लान 

बीते सोमवार को आयरलैंड के लिए रवाना होने से पहले प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बाबर ने समझाया कि USA की कंडीशंस सभी टीमों के लिए एक नया अनुभव होगा. बाबर ने अपने स्टेटमेंट में कहा, "एक टीम के तौर पर आप अपनी रणनीति विपक्षी टीम और उनकी ताकतों के हिसाब से बनाते हो. हम कभी भी किसी एक खिलाड़ी के लिए प्लान नहीं बनाते हम प्लान बनाते हैं सभी 11 खिलाड़ियों के लिए. अभी हमें पता नहीं कि न्यूयॉर्क में किस तरीके के हालात होंगे पर हम उसी के हिसाब से तैयारी करेंगे वह (विराट कोहली) एक  शानदार खिलाड़ी हैं, उनके लिए भी हम जरूर तैयारी करके आएंगे."

इसके अलावा नए अप्वॉइंट किए गए कोच गैरी कर्स्टन को लेकर Babar ने बताया कि वह जल्दी नेशनल टीम से वीडियो कॉल के जरिए जुड़ेंगे. उनके साथ काफी अच्छे और प्रोडक्टिव डिस्कशन हुए हैं. वह पहले से काम कर रहे थे और हर वो जल्द से जल्द टीम के साथ जुड़ने की कोशिश करेंगे.



Read more here : 

SEHWAG ने MI पर साधा निशाना, MI की बल्लेबाज़ी कर्म पर उठाए सवाल...

7 खिलाड़ी जिनको मिल सकती थी T20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह

RCB vs GT Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेड

IPL POINTS TABLE: KKR, RR का प्लेऑफ पक्का, अब CSK ऐसे करेगा क्वालीफाई?

Latest Stories