IND VS PAK के सवाल पर घबरा गए Shahid Afridi

आमने-सामने की बात करें तो भारत ने छह जीत के साथ दबदबा बनाया है और पाकिस्तान ने भारतीय टी20 विश्व कप के खिलाफ केवल एक मैच जीता है। इस अहम मैच के बारे में बात करते हुए पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने मैच पर अपनी राय दी और कहा

New Update
SHAHID ON INDVSPAK

SHAHID AFRIDI ON INDIA VS PAKISTAN

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 में 9 जून को टीम इंडिया का मुकाबला पाकिस्तान से होगा। भारत ने टी20 विश्व कप के पहले मैच में आयरलैंड के खिलाफ 8 विकेट से जीत दर्ज की और जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की, भारत का अगला मुकाबला 9 जून को पाकिस्तान से होगा, जो दोनों टीमों के लिए एक महत्वपूर्ण मैच है। विश्व कप में सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता। टीम इंडिया शानदार लय में चल रही है जबकि पाकिस्तान की टीम संघर्ष कर रही है, हाल ही में आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के पहले ही मैच में हार या इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार, दोनों ही पाकिस्तान टीम के लिए चिंता का विषय हैं क्योंकि उनका सामना इस टीम से होगा। भारत 9 जून को टी20 वर्ल्ड कप में।

 

भारत बनाम पाकिस्तान विशेष रूप से विश्व कप में सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता में से एक रही है। विभिन्न देशों के प्रशंसक इस लड़ाई का इंतजार करते हैं क्योंकि यह मैदान पर सबसे मनोरंजक और कठिन लड़ाई में से एक है। अगर हम टी20 विश्व कप में आमने-सामने की बात करें तो दोनों टीमें 8 बार एक-दूसरे से भिड़ चुकी हैं, जबकि भारत ने छह जीत के साथ दबदबा बनाया है और पाकिस्तान ने भारतीय टी20 विश्व कप के खिलाफ केवल एक मैच जीता है। इस अहम मैच के बारे में बात करते हुए पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने मैच पर अपनी राय दी और कहा :

मुझे भारत के ख़िलाफ़ खेलना बेहद पसंद था और मेरा सच में मानना ​​है कि यह खेल की सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता है। जब मैंने उन खेलों में खेला, तो मुझे भारतीय प्रशंसकों से बहुत प्यार और सम्मान मिला और यह दोनों पक्षों के लिए बहुत मायने रखता है। भारत के खिलाफ, यह मौके के दबाव से निपटने के बारे में है। दोनों टीमों में बहुत प्रतिभा है, उन्हें बस उस दिन इसे एक साथ लाने की जरूरत है," "उस खेल में और टूर्नामेंट में कुल मिलाकर यही स्थिति होगी।" जो टीम धैर्य बनाए रख सकती है वह शीर्ष पर आ जाएगी। टी20 बहुत अप्रत्याशित हैं, और टीमें अब इतनी गहराई तक बल्लेबाजी कर सकती हैं कि आपके पास नंबर 8 पर आकर गेंद को 150 की स्ट्राइक रेट से मारकर जीत हासिल हो सकती है मिलान।

जबकि शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ अपने अनुभव को साझा किया। उन्होंने मैच के महत्व को भी समझाया और बताया कि कैसे धैर्य रखने वाली टीम मैच जीतेगी क्योंकि दोनों टीमों में अच्छे खिलाड़ी हैं।

READ MORE HERE: 

Rishabh Pant की 'AAP KI ADALAT': एक स्टार क्रिकेटर की कहानी

Mr. 360 ने Babar Azam को ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

Yusuf Pathan ने जीता चुनाव, Baharampur सीट पर मारी बाजी

Rishabh Pant से पहले Sanju Samson? BCCI Source

 

Tags : t20 world cup | India vs Pakistan | Shahid Afridi | Pakistan Team | Indian Team | virat kohli | rohit sharma | babar azam | Shaheen Afridi | indvspak

Latest Stories