अमेरिका के सीनियर क्रिकेटर Rusty Theron ने पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ Haris Rauf पर लगाए गंभीर आरोप !

PAK बनाम यूएसए टी20 विश्व कप मैच के ठीक बाद सुर्खियों में आ गए हैं। बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम का एक मैच सुपर ओवर में मेजबान टीम से हार गया, जो अब विवाद में बदल गया है।

author-image
By Vanshikha
New Update
haris rauf caught?
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

यूएसए के तेज गेंदबाज रस्टी थेरॉन, जो दक्षिण अफ्रीका के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं, PAK बनाम यूएसए टी20 विश्व कप मैच के ठीक बाद सुर्खियों में आ गए हैं। बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम का एक मैच सुपर ओवर में मेजबान टीम से हार गया, जो अब विवाद में बदल गया है।

रस्टी थेरॉन (Rusty Theron) जिनके नाम 18 टी20I में 24 विकेट हैं, ने एक अपमानजनक दावा किया है दरअसल, उन्होंने पाकिस्तान के पेसर हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने मैच के दौरान अपने अंगूठे के नाखून से गेंद से छेड़छाड़ करने की कोशिश की।

जो उन्होंने आईसीसी को टैग करते हुए एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, “क्या हम सिर्फ यह दिखावा करने जा रहे हैं कि पाकिस्तान इस ताजा बदली हुई गेंद से कुछ नहीं कर रहा है? उस गेंद को रिवर्स करना जो अभी 2 ओवर पहले बदली गई है? आप सचमुच हैरिस राउफ को अपने निशान के शीर्ष पर गेंद पर अपने अंगूठे का नाखून चलाते हुए देख सकते हैं।"


हालांकि कथित हारिस रऊफ बॉल-टैम्परिंग प्रकरण का कोई सबूत नहीं है, और टीम यूएसए ने कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं की है, ऐसा लगता है कि रस्टी थेरॉन की ये टिप्पणियां यूएसए और वेस्ट इंडीज में पहले से ही विवादास्पद टी20 विश्व कप में एक नई आग भड़का सकती हैं। 

T20 World Cup 2024: Pakistan vs USA Award Winners, Man of The Match, Post  Match Presentation, Scorecard and Records - myKhel

T20 World Cup 2024 के पहले मुकाबले में PAK vs USA मैच में हुआ बड़ा उलटफेर 
टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करने वाली अमेरिका की टीम ने गेंद के साथ अच्छा प्रदर्शन किया। और पाकिस्तान को केवल 159 रन पर रोक दिया। केवल शादाब खान बल्ले से अच्छे दिखे और 25 में से 40 रन बनाए, जबकि अन्य सभी ने संघर्ष किया। कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) की 43 में से 44 रन की पारी फिर से सवालों के घेरे में थी। दूसरी ओर, पीछा करने के दौरान, मोनांक पटेल ने मोर्चा संभाला और यूएसए के लिए 38 में से 50 रन बनाए।

सुपर ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए यूएसए ने 18 रन बनाए, जबकि सौरभ नेत्रवलकर ने स्कोर का बचाव किया और पाकिस्तान की टीम को 13/1 पर रोककर टी20 विश्व कप में एक प्रसिद्ध जीत दर्ज हासिल की।

 

 

READ MORE HERE: 

भारतीय फुटबॉल के दिग्गज Sunil Chhetri ने खेल को कहा अलविदा

Rishabh Pant की 'AAP KI ADALAT': एक स्टार क्रिकेटर की कहानी

Mr. 360 ने Babar Azam को ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

Rishabh Pant से पहले Sanju Samson? BCCI Source

 

Latest Stories