RR VS MI FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 38वां मैच राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच 22 अप्रैल को खेला जाएगा। यह मैच सवाई मान सिंह, जयपुर में खेला जाएगा।

New Update
RR VS MI
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अपने हालिया मैचों में रोमांचक जीत के बाद दोनों टीमें आत्मविश्वास से भरी होंगी। आरआर ने केकेआर के खिलाफ लीग के इतिहास में उच्चतम स्कोर का पीछा करके इतिहास रचा। जोस बटलर ने शतक जड़कर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई।

दूसरी ओर, MI ने PBKS के खिलाफ सिर्फ 9 रन से जीत हासिल की। गेराल्ड कोएट्ज़ी और जसप्रित बुमरा की शानदार गेंदबाजी ने 5 बार के चैंपियन को PBKS पर काबू पाने में मदद की। आशुतोष शर्मा और शशांक सिंह के साहसिक प्रयासों के बावजूद, पीबीकेएस हार गया।

Top Picks for RR vs MI

पहली पिक होगी पर्पल कैप होल्डर जसप्रित बुमरा, जसप्रित बुमरा ने 7 मैचों में 13 विकेट लिए हैं, लगभग सभी मैचों में काफी सारे पॉइंट दिए हैं और मुंबई को जब भी विकेट की जरुरत होती है बुमरा उनके लिए हमेशा वो काम करते हैं।

दूसरा पिक होंगे जोश बटलर क्योंकि इस सीजन में बटलर ने 6 मैच खेले हैं और उनमें से 2 मैच में सेंचुरी लगा चुके हैं, हालाकि शुरुआत में बुमराह उनके लिए खतरा हो सकता है लेकिन अगर उन्हें खेल दिया जाए तो कल भी आप उनकी तरफ से एक बड़ी पारी देख सकते हैं.

थर्ड पिक होंगे सूर्य कुमार यादव, सूर्य कुमार यादव अपने पिछले 4 मैचों में 2 हाफ सेंचुरी लगा चुके हैं और 2 बार डक पर भी आउट हुए हैं लेकिन ये ऐसे खिलाड़ी हैं कि अगर 15-20 गेंद भी खेल जाए तो आपको आराम से 40-50 पॉइंट दे जायेंगे।

चौथी पिक होगी रियान पराग क्योंकि रियान ने लगभग हर मैच में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है और जब जब आरआर का टॉप ऑर्डर ढह गया है तो रियान पराग ने अच्छे इरादे के साथ इनिंग को आगे बढ़ाया है और वो इस समय ऑरेंज कैप की रेस में तीसरे नंबर पर भी है

Pitch report - जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए अनुकूल मानी जाती है. हालांकि तेज गेंदबाजों को इस पिच पर काफी उछाल और गति भी मिलती है. यहां आउट फील्ड भी काफी तेज है. इससे पहले मुकाबले में राजस्थान ने गुजरात के खिलाफ 196 रन बनाने के बाद भी शिकस्त झेली थी. इस मैदान की आउटफील्ड भी काफी तेज है, जिससे रन आसानी से बन जाते है. ऐसे में अगर कप्तान टॉस जीतता है, तो वो पहले गेंदबाजी करने का फैसला ले सकता है. इस मैदान में 56 मैचों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने सिर्फ 20 मैच जीते है, जबकि लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने 36 मैचों में जीत हासिल की है. 

SMALL LEAGUE TEAM FOR DREAM11

Dream11


Also Read: 

नो बॉल पर Virat Kohli के आउट होने पर भड़के Sidhu

RCB vs KKR: कोलकाता का स्कोर 222/6, RCB को 223 रनों का पीछा करना है

VIRAL VIDEO- RINKU से गुस्से में VIRAT - बैट मांगना पड़ा भारी!

क्यों धोनी जैसा कोई नही? DHONI LEGACY IN CRICKET

Latest Stories