MI VS PBKS FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आज के मैच के लिए पिच रिपोर्ट और सर्वश्रेष्ठ ड्रीम 11 टीम के साथ हमारे हेड टू हेड रिकॉर्ड और खिलाड़ियों का मिलान देखें।

New Update
MI VS PBKS
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मुल्लांपुर ने प्रतियोगिता में अब तक करीबी मुकाबले खेले हैं और गुरुवार शाम का यह खेल 40 ओवर के आईपीएल क्रिकेट के एक और रोमांचक मैच का वादा करता है।

अपने आखिरी गेम में, पंजाब किंग्स को बल्लेबाजी में गिरावट का सामना करना पड़ा, जिससे उनका शीर्ष क्रम दबाव में ढह गया। हालाँकि, आशुतोष शर्मा के प्रभावशाली 31*(16) और जितेश शर्मा के 29(24) ने टीम को 147 के अच्छे स्कोर तक पहुँचाया।

जबकि उनके बल्लेबाज लड़खड़ा गए, गेंदबाजी आक्रमण चमक गया, जिसमें कैगिसो रबाडा (4-0-18-2) और सैम कुरेन (4-0-25-2) ने असाधारण स्पैल दिए, जिससे खेल अंतिम ओवर तक खिंच गया। किंग्स को उम्मीद होगी कि उनके स्टार कलाकार अपना शानदार फॉर्म जारी रखेंगे।

पंजाब किंग्स को अपने बल्लेबाजी प्रदर्शन में निरंतरता लाने के लिए संघर्ष करना पड़ा है, खासकर शीर्ष क्रम में, जहां जॉनी बेयरस्टो और प्रभसिमरन सिंह ने बहुत कम रन बनाए हैं। 
हलाकी आशुतोष और शशांक ने उनके काफी मैच में फिनिशिंग टच दिया है

गेंदबाजी विभाग में सैम कुरेन, अर्शदीप सिंह और हर्षल पटेल लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन उन्हें हरप्रीत बराड़ और राहुल चाहर जैसे खिलाड़ियों से बहुत कम समर्थन मिला है। कंधे की चोट के कारण कप्तान शिखर धवन की अनुपस्थिति टीम की बल्लेबाजी लाइनअप के लिए एक बड़ा झटका होगी।

मुंबई इंडियंस के आखिरी मैच में उनके कप्तान रोहित शर्मा की उल्लेखनीय पारी देखी गई, जिन्होंने शानदार 105*(63) रन बनाए, जो उनका दूसरा आईपीएल शतक था। दुर्भाग्य से, उनकी प्रतिभा को अन्य बल्लेबाजों से बहुत कम समर्थन मिला और उनका उत्कृष्ट प्रयास जीत में तब्दील नहीं हुआ।

गेंदबाजी के मोर्चे पर, जसप्रित बुमरा (4-0-27-0) ने किफायती गेंदबाजी की, लेकिन उन्हें भी अपने साथियों से आवश्यक समर्थन नहीं मिला। मुंबई इंडियंस को इस महत्वपूर्ण मुकाबले में अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

PBKS vs MI Head To Head Records

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच प्रतिद्वंद्विता में क्रिकेट के मैदान पर कुछ रोमांचक मुकाबले और गहन लड़ाई देखी गई है। अब तक उन्होंने एक-दूसरे के खिलाफ खेले गए 31 मुकाबलों में से एमआई 16 मैचों में विजयी रही है, जबकि पीबीकेएस 15 मैच जीतने में सफल रही है।

Maharaja Yadavindra Singh Cricket Stadium Pitch Report
मुल्लांपुर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए अनुकूल होने की उम्मीद है, जहां उच्च स्कोरिंग मैच आदर्श हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस सतह पर तेज गेंदबाजों को स्पिनरों की तुलना में अधिक सफलता मिली है, और उन्होंने दोगुने विकेट लिए हैं।
इस पिच का उपयोग अब तक तीन मैचों के लिए किया जा चुका है, जिनमें से दो मैचों में हाई स्कोरिंग मैच निकले हैं। इस मैच में भी पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम आसानी से 180 रन बना सकती है. हालाँकि, तेज़ गेंदबाज़ों को पावरप्ले में पिच से फायदा होता है। लेकिन यहां के मैदान को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि फैंस को एक और हाई स्कोरिंग गेम देखने को मिल सकता है।

पंजाब किंग्स की संभावित 11

अथर्व ताइदे, 2 जॉनी बेयरस्टो/रिली रोसौव, 3 प्रभसिमरन सिंह, 4 सैम कुरेन (कप्तान), 5 लियाम लिविंगस्टोन, 6 जितेश शर्मा (विकेटकीपर), 7 शशांक सिंह, 8 हरप्रीत बराड़, 9 हर्षल पटेल, 10 कैगिसो रबाडा, 11 अर्शदीप सिंह, 12 आशुतोष शर्मा

मुंबई इंडियंस के संभावित 11

1 रोहित शर्मा, 2 इशान किशन (विकेटकीपर), 3 सूर्यकुमार यादव, 4 तिलक वर्मा, 5 हार्दिक पंड्या (कप्तान), 6 टिम डेविड, 7 रोमारियो शेफर्ड, 8 मोहम्मद नबी/नुवान तुषारा, 9 श्रेयस गोपाल, 10 जसप्रित बुमरा, 11 गेराल्ड कोएत्ज़ी, 12 आकाश मधवाल

SMALL LEAGUE TEAM FOR DREAM11

 Dream11 team



Also Read: 

T20 World Cup: कोहली और रोहित ओपनिंग करेंगे, गिल-जायसवाल कौन टीम में?

RIYAN PARAG की हुई वर्ल्ड कप में एंट्री, ये खिलाड़ी जाएगा बाहर?

T20 World Cup 2024 में Hardik Pandya की जगह Shivam Dube?

खतरे में VIRAT का बड़ा RECORD तोड़ेगा यह PAK खिलाड़ी-BABAR PAK CRICKET

Latest Stories