T20 WC 2024- IND VS PAK मैच से पहले पाकिस्तान का नया बहाना

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष मोशन नकवी ने टीम के मैदान से काफी दूर रहने पर नाराजगी जताई. सूत्रों के अनुसार नकवी द्वारा आईसीसी से संपर्क करने के बाद आईसीसी ने पाकिस्तान टीम के होटल का स्थान बदल दिया है।

New Update
dwf
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 में 9 जून को टीम इंडिया का मुकाबला पाकिस्तान से होगा। भारत ने टी20 विश्व कप के पहले मैच में आयरलैंड के खिलाफ 8 विकेट से जीत दर्ज की और जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की, भारत का अगला मुकाबला 9 जून को पाकिस्तान से होगा, जो दोनों टीमों के लिए एक महत्वपूर्ण मैच है। विश्व कप में सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता। टीम इंडिया शानदार लय में चल रही है जबकि पाकिस्तान की टीम संघर्ष कर रही है, हाल ही में आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के पहले ही मैच में हार या इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार, दोनों ही पाकिस्तान टीम के लिए चिंता का विषय हैं क्योंकि उनका सामना इस टीम से होगा। भारत 9 जून को टी20 वर्ल्ड कप में।

 


पाकिस्तानी टीम मैच से पहले या मैच के बाद अपने बहानों के लिए जानी जाती है। वनडे विश्व कप में भी एक तरफ मिकी आर्थर थे जो प्रशंसकों के व्यवहार की शिकायत कर रहे थे तो दूसरी तरफ शहंशाह अफरीदी थे जो प्रशंसकों के व्यवहार की शिकायत कर बोलती बंद कर रहे थे तो दूसरी तरफ शाहीन अफरीदी थे जो धीमी पिचों की शिकायत कर रहे थे भारत में। 9 जून को भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप में भी अपना बड़बोलापन शुरू कर दिया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष मोशन नकवी ने टीम के मैदान से काफी दूर रहने पर नाराजगी जताई. सूत्रों के अनुसार नकवी द्वारा आईसीसी से संपर्क करने के बाद आईसीसी ने पाकिस्तान टीम के होटल का स्थान बदल दिया है, पाकिस्तान अब नासाउ काउंटी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम न्यूयॉर्क से सिर्फ 5 मिनट की दूरी पर रहेगा।

 

भारत ने अपनी सीरीज की शुरुआत आयरलैंड के खिलाफ जीत के साथ की, जबकि पाकिस्तान अपने अभियान की शुरुआत अमेरिका के खिलाफ करेगा और फिर 9 जून को नासाउ काउंटिंग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में टीम इंडिया से भिड़ेगा। यह दोनों टीमों के लिए एक महत्वपूर्ण मैच होगा।

 

READ MORE HERE: 

Rishabh Pant की 'AAP KI ADALAT': एक स्टार क्रिकेटर की कहानी

Mr. 360 ने Babar Azam को ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

Yusuf Pathan ने जीता चुनाव, Baharampur सीट पर मारी बाजी

Rishabh Pant से पहले Sanju Samson? BCCI Source

 

Tags : babar azam | Pakistan Team | Indian Team | Ind vs Pak | PAKISTAN TEAM HOTEL | PAKISTAN TEAM HOTEL

Latest Stories