PAK vs USA: Pakistan की हार पर Wasim Akram ने जताई नाराज़गी !

पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने अमेरिका के खिलाफ सुपर ओवर में हार के दौरान पाकिस्तान के 'निराशाजनक प्रदर्शन' के लिए पाकिस्तान की आलोचना की और कहा कि बाबर आजम की टीम के लिए टी20 विश्व कप के नॉकआउट में आगे बढ़ना मुश्किल होगा।

New Update
WASIM AKRAM ANGRY TO PAKISTAN PREFORMANCE AGAINST USA
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने अमेरिका के खिलाफ सुपर ओवर में हार के दौरान पाकिस्तान के 'निराशाजनक प्रदर्शन' के लिए पाकिस्तान की आलोचना की और कहा कि बाबर आजम की टीम के लिए टी20 विश्व कप के नॉकआउट में आगे बढ़ना मुश्किल होगा।

T20 World Cup 2024: Pakistan vs USA Award Winners, Man of The Match, Post  Match Presentation, Scorecard and Records - myKhel

पाकिस्तान और अमेरिका (PAK vs USA) ने निर्धारित समय में 159-159 रन बनाए थे, लेकिन बाद में सुपर ओवर में 18 रनों का सफलतापूर्वक बचाव करते हुए गुरुवार को यहां प्रसिद्ध जीत दर्ज की। (Wasim Akram) अकरम ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा,'निराशाजनक प्रदर्शन' (Pathetic performance) जीतना और हारना खेल का हिस्सा है। लेकिन आपको आखिरी गेंद तक लड़ना होता है। यह पाकिस्तान क्रिकेट के लिए बुरा था।"उन्होंने कहा, "पाकिस्तान को यहां से सुपर आठ के लिए क्वालीफाई करने के लिए संघर्ष करना होगा क्योंकि उन्हें भारत (9 जून को) और दो और अच्छी टीमों (आयरलैंड और कनाडा) से खेलना है।"पाकिस्तान की 1992 विश्व कप जीत की धुरी का मानना ​​था कि खेल का निर्णायक मोड़ संयुक्त राज्य अमेरिका द्वारा शुरुआती विकेट लेना था।पाकिस्तान ने पावर प्ले के अंत में तीन विकेट पर 30 रन बनाए और इसके बाद कप्तान बाबर और शादाब खान के चौथे विकेट के लिए 72 रन जोड़ने के बावजूद उन्हें गति के लिए संघर्ष करना पड़ा।

उन्होंने कहा, "खेल का निर्णायक मोड़...जिस तरह से यूएसए को शुरुआती विकेट मिले। पाकिस्तान में बाबर (Babar Azam) और शादाब के बीच थोड़ी साझेदारी हुई और फिर कोई नहीं आया। क्षेत्ररक्षण औसत से नीचे था, पाकिस्तान का कुल क्रिकेट औसत था।"अपने खेल के दिनों में डेथ बॉलिंग में माहिर अकरम ने कहा कि सुपर ओवर में 18 रन देने से पाकिस्तान की उम्मीदों पर पानी फिर गया।"यूएसए के खिलाफ खेलते समय, मुझे विश्वास था, हर पाकिस्तान समर्थक को भरोसा था कि वे पहली पारी में जिस तरह से खेले, उसके बाद वे जीतेंगे।

उन्होंने कहा, "दूसरी पारी में, वे (अमेरिका) लक्ष्य का पीछा करने उतरे...मेरा मतलब है कि सुपर ओवर में 19 रन बनाना सुपर ओवर में 36 रन बनाने जैसा है। शाबाश यूएसए।" अकरम ने अपने गेंदबाजी संसाधनों को बेहतर बनाने और मैच में अर्धशतक बनाने के लिए यूएसए के कप्तान मोनांक पटेल (Monank Patel) की प्रशंसा की। "मेरे लिए दिन का क्षण यूएसए के कप्तान मोनांक पटेल की पारी थी, जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की...अपना बल्ला उठाया

उन्होंने आगे कहा, "जिस तरह से उन्होंने अपने सूट का इस्तेमाल किया, जैसे कि उन्होंने आगे बढ़कर नेतृत्व किया। उनकी फील्डिंग हर बार शानदार थी और यूएसए की ओर से बहुत प्रभावशाली क्रिकेट थी।"

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के पाकिस्तान का पहला मुकाबला ग्रुप अ के ही टीम यूएसए से खेला गया। जहां पाकिस्तान की सुपर ओवर के बाद 7 रन से हारकर यूसए ने अपनी दूसरी जीत दर्ज की। 

 

READ MORE HERE: 

भारतीय फुटबॉल के दिग्गज Sunil Chhetri ने खेल को कहा अलविदा

Rishabh Pant की 'AAP KI ADALAT': एक स्टार क्रिकेटर की कहानी

Mr. 360 ने Babar Azam को ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

Rishabh Pant से पहले Sanju Samson? BCCI Source

Latest Stories