RCB से हार के बाद MS DHONI लौटे रांची!

आरसीबी के खिलाफ सीएसके की दिल तोड़ने वाली हार के एक दिन बाद एमएस धोनी अपने घर रांची पहुंचे, जिसके कारण उन्हें 18 मई को आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में जगह नहीं मिली।

New Update
DHONI REACHED RANCHI AFTER DEFEAT TO RCB
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आरसीबी के खिलाफ सीएसके की दिल तोड़ने वाली हार के एक दिन बाद एमएस धोनी अपने घर रांची पहुंचे, जिसके कारण उन्हें 18 मई को आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में जगह नहीं मिली।

MS Dhoni Spotted in Ranchi After CSK's IPL 2024 Campaign Comes to an End |  WATCH - News18

डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का अपना आईपीएल खिताब बरकरार रखने का सपना 18 मई को चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ करारी हार के बाद गायब हो गया। निराश नजर आ रहे महेंद्र सिंह धोनी रविवार, 19मई को अपने घर रांची लौट आए।

धोनी ने इंतजार किया पर नहीं आई कोहली की टीम... फिर थाला ने लिया ये फैसला,  VIDEO - Ipl 2024 ms dhoni waited but rcb players did not come thats why he
219 रनों के कठिन लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके को प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए कम से कम 201 रनों की जरूरत थी। हालाँकि, उनकी बल्लेबाजी लड़खड़ा गई और वे केवल 191/7 रन ही बना सके। जबकि MS Dhoni (25) और रवींद्र जडेजा (42) ने कैमियो के साथ कुछ देर की उम्मीद जगाई, लेकिन यह पर्याप्त नहीं था। 110 मीटर लंबे छक्के के बाद अंतिम ओवर की दूसरी गेंद पर धोनी का आउट होना एक निर्णायक मोड़ साबित हुआ, जिससे आरसीबी को निर्णायक रूप से गति मिल गई। KKR, RR और SRH के बाद RCB प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम बन गई।

CSK के बाहर होने के बावजूद, एमएस धोनी ने सिर्फ 13 गेंदों पर 25 रन बनाकर उम्मीद की किरण जगाई। इसमें तीन चौके और एक विशाल छक्का शामिल था, जो रस्सियों को साफ करने की उनकी स्थायी क्षमता का प्रदर्शन था। हालाँकि, अंतिम ओवर की दूसरी गेंद पर उनके आउट होने से उनके प्रदर्शन पर असर पड़ा।

दिल तोड़ने वाली हार के बाद रविवार को धोनी की रांची वापसी से अटकलें तेज हो गईं कि यह उनकी आखिरी आईपीएल उपस्थिति हो सकती है। हालांकि 42 वर्षीय खिलाड़ी ने आधिकारिक तौर पर अपनी संन्यास की घोषणा नहीं की है, लेकिन पूरे सीज़न में उनकी परेशानी, जो उनके कभी-कभार लंगड़ाने और आइस पैक पर निर्भरता से स्पष्ट थी, ने इन अफवाहों को बल दिया है।

 

READ MORE HERE:

IPL 2024:RCB की जीत पर क्या बोले VIJAY MALLYA?

RCB vs CSK मैच के हार के बाद धोनी ले सकते है संन्यास?

CSK से जीत के बाद क्या बोले RCB गेंदबाज़ YASH DAYAL

Points Table IPL 2024, Playoff Scenario: कब किसका किसका मैच?

Latest Stories