MS Dhoni and Suresh Raina Reunion, DHONI ने लगाया RAINA को गले

सुरेश रैना को देखकर एमएस धोनी ने उन्हें गले लगा लिया। क्रिकेट के अलावा ये दोनों अपनी दोस्ती के लिए भी जाने जाते हैं। दोनों ने चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व किया है और अपने समय में दबदबा बनाए रखा है।

New Update
csk

raina and dhoni

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

चेपॉक में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अहम मैच खेला. प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए यह उनके लिए एक महत्वपूर्ण मैच था। जबकि राजस्थान रॉयल्स को क्वालिफाई करने के लिए ज्यादा दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। चेन्नई ने यह मैच 5 विकेट से जीता जिससे उसका नेट रन रेट बेहतर हुआ और अब वह अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। चेन्नई सुपर किंग्स ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने प्रशंसकों को मैच के बाद रुकने के लिए कहा क्योंकि वे लीग चरण का अपना आखिरी मैच अपने घरेलू मैदान पर खेल रहे थे।


मैच के बाद जब चेन्नई सुपर किंग्स मेडल सम्मान के साथ अपनी महत्वपूर्ण जीत का जश्न मना रहे थे। मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर चेन्नई के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने एमएस धोनी से मुलाकात की और टीम के साथ जीत का जश्न मनाया। सुरेश रैना को देखकर एमएस धोनी ने उन्हें गले लगा लिया। क्रिकेट के अलावा ये दोनों अपनी दोस्ती के लिए भी जाने जाते हैं। दोनों ने चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व किया है और अपने समय में दबदबा बनाए रखा है। सुरेश रैना चेन्नई के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे हैं। रैना 11 सीजन तक धोनी की कप्तानी में खेल चुके हैं। वह 205 मैचों में 136 की प्रभावशाली स्ट्राइक रेट और 32 की औसत के साथ 5528 रन के साथ टूर्नामेंट के इतिहास में पांचवें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। रैना को उनकी विशिष्ट बल्लेबाजी के लिए जाना जाता था, उन्होंने 39 आईपीएल 50 और एक शतक बनाया और उन्हें सर्वश्रेष्ठ माना जाता था। टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे लगातार बार्टर्स में से एक, उन्होंने गेंद से भी योगदान दिया है क्योंकि उन्होंने 65 विकेट लिए हैं और चार ट्रॉफी जीतने वाले सीज़न में चेन्नई सुपर किंग्स का सबसे खराब हिस्सा है।


मौजूदा चैंपियन अपने नेट रन रेट में सुधार के साथ तीसरे स्थान पर है। अब उनका सामना आरसीबी से होगा और फ्रेंचाइजी के लिए फाइनल में आसानी से क्वालीफाई करने के लिए यह करो या मरो का मैच होगा।

 

 

Tags : rr vs csk | CSK vs RR | royals vs super kings | ms dhoni | suresh raina | reunion | csk vs rr 2024 | mr ipl | suresh raina csk

 

READ MORE HERE :-

KKR vs MI: KKR ने मुंबई को 18 रनों से पछाड़ा, प्लेऑफ में जगह हुई पक्की

RCB vs DC Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेड

IPL Points Table: KKR प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने वाली बनी पहली टीम

Mumbai ने खेली खराब क्रिकेट – HARDIK PRESS CONFERENCE

Latest Stories