LSG के PLAYOFF से बाहर होने पर कप्तान KL RAHUL का बड़ा बयान

दिल्ली से मुकाबला हारने के बाद लखनऊ सुपरजाइंट्स की प्ले ऑफ की उम्मीदें जहां खत्म होते हुए नजर आ रही हैं। वही हार के बाद कप्तान राहुल ने बल्लेबाजी को इस सीजन में प्लेऑफ में न जाने का दोषी बताया है।

New Update
YTY.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लखनऊ सुपर जायंट्स का आईपीएल 2024 के सीजन में प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा। चेन्नई जैसी बड़ी टीम को भी लगातार दो मुकाबले में हारने के बाद भी लखनऊ की टीम इस सीजन में प्ले ऑफ का सफर तय नहीं कर पाई। मंगलवार शाम को दिल्ली से मिली हार के बाद लखनऊ के प्लेऑफ में जाने की उम्मीदे लगभग समाप्त हो चुकी है। खराब सीजन के बाद कप्तान राहुल ने किस हर का दो सेट हराया है? यह आपको बताएंगे।

हालांकि अभी लखनऊ को सीजन का आखिरी मुकाबला मुंबई इंडियंस के सामने खेलना है। लेकिन केवल जीत से भी मुंबई इंडियंस को हराकर लखनऊ प्लेऑफ में नहीं जा सकती है। प्लेऑफ में जाने के लिए लखनऊ को अपनी जीत के साथ-साथ हैदराबाद और चेन्नई की बड़ी हार भीचाहिए। क्योंकि अभी नेट रन रेट के मामले में लखनऊ की टीम काफी ज्यादा पीछे है। 13 में से 6 मुकाबला जीतने के बाद लखनऊ का नेट रन रेट - 0.787 का है।
Screenshot 2024-05-15 120744.png

दिल्ली के खिलाफ मुकाबले हारने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान दिल्ली के कप्तान केएल राहुल ने हैरान कर देने वाला बयान दिया है,  "मुझे लगता है कि पूरे 40 ओवर तक विकेट एक जैसा ही रहा। जब हमने पहले ओवर में जेएफएम (जैक फ्रेजर मैकगर्क) को आउट किया तो हमें इसका फायदा उठाना चाहिए था, लेकिन उन्होंने शाई होप और अभिषेक पोरेल - ने काफी इंटेंट दिखाया। हमने अंतिम छोर पर अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन 200 का स्कोर पार स्कोर था, हमें इसका पीछा करना चाहिए था। यह पूरे सीजन में हमारे लिए एक समस्या रही है कि हम पावरप्ले में बहुत सारे विकेट खोते रहते हैं, हमें स्टोइनिस और पूरन जैसे खिलाड़ियों को शामिल करने के लिए कभी भी ठोस शुरुआत नहीं मिलती है, यही बड़ा कारण है कि हम इस स्थिति में हैं।"


लखनऊ सुपर जॉइंट्स की टीम को अपना सीजन का आखिरी मुकाबला शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के सामने खेलना है। इस मुकाबले में बड़े अंतर से जीत और हैदराबाद और चेन्नई के हारने की दुआ ही अब लखनऊ को इस सीजन के प्लेऑफ में पहुंचा सकती है। 

READ MORE HERE :-
INDIAN TEAM का COACH बनने के लिए IPL छोड़ देगा यह CSK दिग्गज

POINTS TABLE - DC ने पलटा POINTS TABLE, PLAYOFF के लिए भिड़ेंगे 4 टीम

DC VS LSG MATCH HIGHLIGHT- DC ने करा LSG को PLAYOFF'S की दौड़ से बहार

T20 World Cup में NO रिज़र्व डे, क्यों ICC ने लिए बड़ा फैसला, जानें कारण



IPL 2024 | Cricket | KL RAHUL | Lucknow Super Kings | PLAYOFF

Latest Stories