"युवाओं को मौका दो ! ", हरभजन ने शशांक और आशुतोष के लिए उठाई आवाज

हरभजन सिंह को लिविंगस्टोन और हरप्रीत को ऊपर भेजने का फैसला पसंद नहीं आया। जब शशांक और आशुतोष फॉर्म में थे। उन्होंने पंजाब किंग्स को इन युवाओं को बल्लेबाजी क्रम में बढ़ावा देने की सलाह दी।

New Update
harbhajan singh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00


पंजाब किंग्स(Punjab Kings) बनाम मुंबई इंडियंस(Mumbai Indians) के मुक़ाबले में कल, मुंबई ने 193 रन का लक्ष्य दिया जिसमें सूर्या ने 78 रन की पारी खेली और रोहित शर्मा ने 36 रन की पारी खेली। पंजाब की टीम जब लक्ष्य का पीछा कर रही थी तो हमने देखा कि शीर्ष क्रम और मध्य क्रम ध्वस्त हो गया. शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा ने कमाल की पारी खेली. शशांक सिंह ने 41 बनाए और आशुतोष अंत तक लड़ रहे थे लेकिन 61 रन पर आउट हो गए.आखिरी ओवर में पंजाब को 12 रन चाहिए थे रबाडा स्ट्राइक पर थे, आकाश मधवाल की पहली ही गेंद पर रबाडा रन आउट हो गए और मुंबई ने मैच 9 रन से जीत लिया.

 

193 रनों का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स ने 183 रन बनाए, जिसमें बल्लेबाजी क्रम में शीर्ष 5 बल्लेबाजों का योगदान सिर्फ 21 रनों का था। शशांक और आशुतोष के कारण पंजाब किंग्स 183 रन तक पहुंच पाई और यह पहली बार नहीं था कि हमने उन्हें पंजाब किंग्स के लिए प्रदर्शन करते देखा। सिर्फ प्रशंसक ही नहीं बल्कि हरभजन सिंह भी इस बात से आश्वस्त दिखे कि दोनों बल्लेबाज कठिन परिस्थितियों में टीम के लिए कैसा प्रदर्शन कर रहे हैं।

आशुतोष (Ashutosh Sharma) और शशांक (Shashank Singh) की सराहना करते हुए हरभजन सिंह ने पंजाब के प्रबंधन पर भी सवाल उठाए, उन्होंने कहा : "हमें शशांक और आशुतोष की सराहना करनी होगी। मैं समझना चाहता हूं कि यह मैनेजमेंट कैसे काम करती है। वे लिविंगस्टोन को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजते हैं और जो खिलाड़ी फॉर्म में होते हैं, शशांक को बाद में भेजा जाता है। आपने हरप्रीत भाटिया को उनसे पहले भेजा।आपको इंतजार करना चाहिए था। शशांक अच्छी फॉर्म में है, उसने पहले ही मैच में जिताने वाला प्रदर्शन किया है। अगर शशांक और आशुतोष नहीं होते तो पंजाब किंग्स 100 से पहले ही आउट हो जाती । आशुतोष फॉर्म में हैं और उन्हें बल्लेबाजी क्रम में पदोन्नति किया जाना चाहिए। आपको युवाओं को मौका देना चाहिए।"


 हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को लिविंगस्टोन और हरप्रीत को ऊपर भेजने का फैसला पसंद नहीं आया। जब शशांक और आशुतोष फॉर्म में थे। उन्होंने पंजाब किंग्स को इन युवाओं को बल्लेबाजी क्रम में बढ़ावा देने की सलाह दी। पंजाब अपना अगला मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलेगा, जिसका गेंदबाजी आक्रमण इस सीजन में प्रभावशाली रहा है, यह पंजाब किंग्स के लिए एक बड़ी चुनौती होगी, देखते हैं कि क्या वे हरभजन सिंह द्वारा दी गई सलाह का उपयोग करते हैं।

Also Read:

शिवम दुबे को क्यों...?", रोहित की धोनी से शिकायत


IPL के इतिहास के 10 ऐसे कैच जिन्होंने पलट दिया मैच


LSG vs CSK: चेन्नई की मुश्किल चुनौती कैसे पार करेगी लखनऊ? प्लेइंग 11


MI vs PBKS: अर्शदीप, जितेश ने डुबाया, कैसे जीती बाजी हार गई पंजाब?

Latest Stories