KOHLI की तारीफ में फाफ डु प्लेसिस ने कही बड़ी बात- RCB | FAF DU PLESIS

आरसीबी की टीम का परफॉर्मेंस दो आईपीएल 2024 में खराब है, लेकिन फैंस स्टीम का समर्थन अभी भी कर रहे हैं। इसी सबको देखते हुए सैफ ने विराट कोहली की तारीफ में बड़ा बयान दिया है।

New Update
VK.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान FAF DU PLESIS ने VIRAT KOHLI की तारीफ में कुछ ऐसी बातें कहीं है जो सुनकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे। हालांकि रॉयल चैलेंज बेंगलुरु का इस साल में आईपीएल का परफॉर्मेंस बिल्कुल खराब रहा है, लेकिन फिर भी ROYAL CHALLENGERS BENGALURU के फैंस उन्हें सपोर्ट करना बिल्कुल भी नहीं छोड़ते। 

आईपीएल 2024 में क्वालिफिकेशन की रेस से बाहर होने वाली पहली टीम बनी है रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, इस सीजन में खराब प्रदर्शन के बाद जहां एक तरफ से कुछ लोग फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन वहीं दूसरी तरफ से विराट कोहली की तारीफ करते हुए एक बड़ा बयान दिया है। 


इस बयान में फाफ डु प्लेसिस रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम में अपनी जर्नी के बारे में बताते हुए इस बात की जानकारी दी है कि विराट किस तरह से उनकी बेंगलुरु की कप्तानी के दौरान मदद करते आए हैं। 

Virat Kohli and Faf du Plessis were...': Former cricketer on RCB's batting  ahead of IPL 2024 | Cricket News - Times of India

फाफ डु प्लेसिस ने कोहली के बारे में कहा, "विराट ने मेरा बहुत समर्थन किया, नीलामी के बाद उन्होंने मुझे एक संदेश भेजा कि 'तुम वही व्यक्ति हो, जिसे हम चाहते थे' - इससे मुझे घर जैसा महसूस हुआ और मुझ पर बहुत दबाव आया क्योंकि वह इतनी बड़ी हस्ती हैं और पूरा भारत चाहता है वह कप्तान होंगे इसलिए उनका समर्थन मेरे लिए बहुत मायने रखता है|"

कैसी रही है फाफ डु प्लेसिस की  कप्तानी 
फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी में बेंगलुरु अपना तीसरा सीजन खेल रही है। जहां पाप की कप्तानी में पहले सीजन 2022 में तो टीम ने प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली थी। उसके बाद 2023 में बेंगलुरु की टीम ने नंबर 6 पर अपना सीजन खत्म किया। और फिलहाल 2024 के अंदर बेंगलुरु की टीम पॉइंट्स टेबल के सबसे नीचे नंबर 10 पर है। जो उनकी टीम ने अपने पहले 9 में से केवल दो मुकाबले जीते हैं और 7 मुकाबला हारे हे।

कैसी है कोहली के साथ बल्लेबाजी 
पिछले तीन सीजन में साथ में पैर की शुरुआत करते हुए विराट और फाफ डु प्लेसिस के नाम काफी रिकॉर्ड है। जिसमें साल 2023 के आईपीएल में इन दोनों की साझेदारी ने 13 पारियों में 872 रन बनाए थे। जबकि पूरे इतिहास में इन दोनों खिलाड़ियों के अपनी साझेदारी के दौरान 1300 से ज्यादा रन है।

READ MORE HERE
LSG vs RR: राजस्थान को हराने में नाकाम रही LSG, RR 7 विकेट से जीती

RCB VS GT FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

RCB VS GT PREVIEW : RCB की जीत से MI,CSK,DC,PBKS का फ़ायदा

DC vs MI: दिल्ली की लगातार वापसी, मुंबई को 10 रन से हराया

Latest Stories