RCB vs CSK मैच के हार के बाद धोनी ले सकते है संन्यास?

RCB vs CSK के मैच में आरसीबी की हार के बाद क्या महेंद्र सिंह लगे संन्यास? क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी जुलाई 2024 में 43 साल के हो जांएगे. और ऐसे में आरसीबी से हारने के बाद खत्म हो गया. इस बीच फैंस भी नहीं चाहते है की धोनी अभी संन्यास न लें.

author-image
By Vanshikha
New Update
DHONI RETIRMENT
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RCB vs CSK के मैच में आरसीबी की हार के बाद क्या महेंद्र सिंह लगे संन्यास? क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी जुलाई 2024 में 43 साल के हो जांएगे. और ऐसे में आरसीबी से हारने के बाद उनकी टीम का सफर यही खत्म हो गया. इस बीच फैंस भी नहीं चाहते है की धोनी अभी संन्यास न लें.


आईपीएल 2024 में प्लेऑफ में चूक जाने से रहे गई चेन्नई सुपर किंग्स वहीं इस टीम में एम एस धोनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स को 5 बार आईपीएल में ट्रॉफी दिलाने वाले धोनी अब जुलाई 2024 में 43 साल के हो जांएगे. धोनी ने आईपीएल के इस सीजन में भी खूब चौके और छक्के जड़े. पर आरसीबी से हारने के बाद उनकी टीम का सफर यही खत्म हो गया. अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या ये धोनी का आखिरी सीजन होगा सकता है? हालांकि, मैच के बाद भी धोनी से इसका ऐलान अब तक नहीं किया है. और अब इसी बीच फैंस भी धोनी से गुज़ारिश लगा रहे हैं कि वो अभी यानि धोनी अभी संन्यास न लें.

धोनी ने इस सीजन तो बहुत अच्छा खेला पर इसी के साथ उन्हें इस सीजन की राह में सबसे बड़ी जो दिक्कत आ रही है वो उनकी फिटनेस है. धोनी को घुटने में चोट लगी है. इसी वजह से वो बैटिंग क्रम में भी नीचे में आ रहे है और उन्हें भागने में भी काफी परेशानी हो रही है. इस पूरे आईपीएल 2024 (IPL 2024) में उन्होंने काफी कम गेंदे खेली है. लेकिन जितनी भी खेली है. उनमें से उन्होंने खूब रन लूटे. और अब धोनी के लिए फैंस भी कह रहे हैं Definitely Not! यानी धोनी अभी आईपीएल से संन्यास मत लो। और आगे भी खेलते रहे हैं. इस पर कई तरह से वीडियोज बनाकर फैंस सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है जो की वायरल हो रही है.

बता दे की, महेंद्र सिंह धोनी ने 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल चैंपियन बनाया था. और उसके बाद 2022 में CSK टीम पॉइंट्स टेबल पर 9वें स्थान पर रही। लेकिन माही की मैजिक के कारण साल 2023 में टीम ने अपना 5वां आईपीएल खिताब जीत लिया. अब 42 साल की उम्र में भी उनका जलवा कायम नज़र आ रहा है. इसी के साथ एम एस धोनी की कप्तानी के अंदर में चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल में कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की है.

 

 

READ MORE HERE: 

Raina ने कराई थी Kohli की टीम में एंट्री, Virat ने खुद किया खुलासा!

MUMBAI INDIANS की हार के बाद कप्तान HARDIK PANDYA पर लगा BAN

RCB vs CSK Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेड

"हम प्रोफेशनल नहीं थे" हार के बाद HARDIK PANDYA ने दिया बड़ा बयान

Latest Stories