AFRIDI ने बताए अपने T20 WORLD CUP के TOP-4

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान और इस टी20 वर्ल्ड कप के टूर्नामेंट एंबेसडर शाहिद अफरीदी ने ICC से बातचीत में अपनी टॉप चार टीमों के बारे में बताया है जो सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई कर सकती हैं।

New Update
WhatsApp Image 2024-05-25 at 12.53.39.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान और इस टी20 वर्ल्ड कप के टूर्नामेंट एंबेसडर शाहिद अफरीदी ने ICC से बातचीत में अपनी टॉप चार टीमों के बारे में बताया है जो सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई कर सकती हैं। 

ICC Names Former Pakistan Captain Shahid Afridi As Brand Ambassador For  Upcoming Men's T20 World Cup 2024 | LatestLY

टी20 वर्ल्ड कप 1 जून 2024 से शुरू होने जा रहा है और कुल 20 टीमें भिड़ेंगी I भारत ग्रुप 'A' में है और 9 जून को न्यूयॉर्क में पाकिस्तान से भिड़ेगा। अफरीदी ने आईसीसी से कहा, "पाकिस्तान को मैं समझता हूं कि फाइनल खेलना चाहिए। इसलिए मैं ऑस्ट्रेलिया, भारत और संयुक्त राष्ट्र की शर्तों के साथ जाऊंगा, मैं न्यूजीलैंड (New Zealand) के साथ जाऊंगा।"

भारत (India), पाकिस्तान (Pakistan) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने एक-एक टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है लेकिन कीवी टीम अभी भी सफलता की तलाश में है। 2007 में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार और 2009 के फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीतने वाले अफरीदी ने गत चैंपियन इंग्लैंड को सेमीफाइनल से बाहर रखा है। एलो वेस्ट इंडीज और सितारों से सुसज्जित दक्षिण अफ्रीका का सह-मेजबान है।

ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में आयोजित टी20 विश्व कप पाकिस्तान के लिए रोलरकोस्टर बन गया क्योंकि वह भारत और जिम्बाब्वे से हार गया लेकिन फिर भी फाइनल के लिए क्वालीफाई करने में सफल रहा लेकिन अंत में इंग्लैंड से हार गया।

पाकिस्तान ने 24 मई को अपनी टीम की घोषणा की है। उनकी टीम में शामिल हैं: बाबर आजम (कप्तान), अबरार अहमद, आजम खान, फखर जमान, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, मोहम्मद अब्बास अफरीदी, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह , सईम अयूब, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, उस्मान खान I

Read more here : 

SRH को FINAL में पहुचाने वाले शाहबाज अहमद ने दिया बड़ा बयान।

ABHISHEK SHARMA ने FINAL मे पहुंचने के बाद दिया बड़ा बयान

SRH vs RR: सिर्फ एक मैच और" फाइनल में एंट्री करते ही Cummins की हुंकार

Qualifier 2 में Hyderabad के खिलाफ Rajasthan Royals की हार के 5 कारण

Latest Stories