एक बार फिर वायरल हुआ जयदेव उनादकट का 'Dear Red Ball' वाला ट्वीट, इस बार लिखा...

बांग्लादेश दौरे पर 12 साल बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी करने वाले जयदेव उनादकट की वापसी यादगार रही है। उन्होंने ढाका में खेले गए दूसरे टेस्ट से अपनी वापसी की, और 3 महत्वपूर्ण विकेट भारत की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज उनादकट का व्हाइट बॉल में प्रदर्शन ठीक ठाक रहा है, लेकिन उन्हें रेड बॉल ज्यादा रास आता है। रेड बॉल हाथ में आते ही वो कहर ढाना शुरू कर देते हैं।  इसीलिए वो वापसी से पहले काफी समय से चयनकर्ताओं से टेस्ट मैचों में एक मौके की मांग कर रहे थे। इसके लिए उन्होंने

author-image
By puneet sharma
New Update
एक बार फिर वायरल हुआ जयदेव उनादकट का 'Dear Red Ball' वाला ट्वीट, इस बार लिखा...

बांग्लादेश दौरे पर 12 साल बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी करने वाले जयदेव उनादकट की वापसी यादगार रही है। उन्होंने ढाका में खेले गए दूसरे टेस्ट से अपनी वापसी की, और 3 महत्वपूर्ण विकेट लेकर भारत की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज उनादकट का व्हाइट बॉल में प्रदर्शन ठीक ठाक रहा है, लेकिन उन्हें रेड बॉल ज्यादा रास आता है। रेड बॉल हाथ में आते ही वो कहर ढाना शुरू कर देते हैं। 

वो इस टेस्ट वापसी से पहले, काफी समय से एक मौके की मांग कर रहे थे, क्योंकि कोविड के कारण घरेलू क्रिकेट बंद हो गया था, और उन्हें रेड बॉल क्रिकेट खेलने को नहीं मिल रहा था। इसके लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालकर कैप्शन में लिखा 'डियर रेड, बॉल मुझे एक मौका दो'। रेड बॉल खेलने की उनकी इच्छा आखिरकार पूरी हुई, और फिर अच्छे प्रदर्शन के के जरिए लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी कर ली। चयनकर्ताओं ने बांग्लादेश दौरे पर उनकी पुकार सुनी, और उन्हें अवसर प्रदान किया। उन्होंने इस मौके का फायदा उठाते हुए खुद को साबित करके भी दिखाया। 

 

वापसी के बाद उनका शानदार प्रदर्शन घरेलू क्रिकेट में भी जारी है। उन्होंने 3 जनवरी को दिल्ली के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए 39 रनों पर 8 विकेट लिए। जिससे दिल्ली की पारी मात्र 133 रनों पर ढेर हो गई। पहले दिन की समाप्ति पर जबाब में सौराष्ट्र ने 1 विकेट पर 184 रन बना लिए थे। पहली पारी में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद उनादकट ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पोस्ट डाला है। जिसमें उन्होंने अपने इस अच्छे प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की है। 

ये भी पढ़ें: 'टीम को मुश्किल हालात में डालना चाहता हूं..', जीत के बाद सामने आया Hardik Pandya का चौंकाने वाला बयान

जयदेव ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी खुशी 

 

दिल्ली के खिलाफ 3 जनवरी को शुरू हुए रणजी मैच में कप्तान जयदेव उनादकट ने अपने पहले ही ओवर में हैट्रिक लेने का कारनामा करके दिखाया। जयदेव उनादकट ने दिल्ली की पारी में पहले ओवर की हैट्रिक सहित कुल 8 विकेट लिए। उन्होंने पहले ही ओवर में ध्रुव शौरी, वैभव रावल और कप्तान यश ढुल को पैविलियन वापस भेजा। अपने प्रदर्शन के बाद उन्होंने अपनी खुशी का इजहार अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया। इस पोस्ट का कैप्शन उन्होने  दिया कि 'डियर रेड बॉल'। 

publive-image

ये भी पढ़ें: 'मुझे नहीं लगता शिखर के लिए दरवाजे बंद हो चुके हैं', पूर्व भारतीय कोच ने गब्बर को लेकर दिया बड़ा बयान

इस फोटो में वो उस उस बॉल को हाथ में पकड़े हुए हैं, जिससे उन्होंने 8 विकेट लेने का कारनामा किया है। उस गेंद पर लिखा था, 'सौराष्ट्र बनाम दिल्ली, पहले ओवर में हैट्रिक, 8/39'। जयदेव पहले भी अच्छा प्रदर्शन करने के बाद इस तरह पोस्ट डालकर अपनी खुशी का इजहार कर चुके हैं। उनके इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनके साथी खिलाड़ियों ने भी अपनी खुशी जाहिर की, और उन्हें इस उपलब्धि पर बधाई दी। उनकी पोस्ट पर कमेंट करने वालों में अक्षर पटेल भी शामिल थे।   
 

Latest Stories