पाकिस्तान की जीत के बाद खूब नाचे वकार यूनिस और शोएब मलिक, VIDEO देखने के बाद पेट पकड़कर हंसेंगे आप

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान Shoaib Malik T20I क्रिकेट के लिए उपलब्ध हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए PCB ने अनुभवी खिलाड़ी को मौका नहीं दिया है। Shoaib Malik ने पाकिस्तान

author-image
By Sonam Gupta
New Update
पाकिस्तान की जीत के बाद खूब नाचे वकार यूनिस और शोएब मलिक, VIDEO देखने के बाद पेट पकड़कर हंसेंगे आप

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को मात देकर फाइनल में जगह बना ली है। पाक टीम पूरे 13 साल बाद फाइनल में पहुंची है। ऐसे में टीम की जीत पर पाक सपोटर्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। LIVE के दौरान वकार यूनिस, Shoaib Malik और कई दिग्गजों ने ऐसा डांस किया, जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

Shoaib Malik ने लगाए ठुमके

publive-image

पाकिस्तान में जश्न माहौल है। हो भी क्यों ना, आखिर पाकिस्तान क्रिकेट टीम 13 साल बाद टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची है। सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड को हराता देखकर पाकिस्तान के सपोटर्स फूले नहीं समा रहे हैं। एक ओर जहां, सोशल मीडिया पर वह अपनी खुशी जता रहे हैं। तो वहीं पाकिस्तान के एक स्पोर्ट्स चैनल में बतौर एक्सपर्ट मौजूद Shoaib Malik ने LIVE के दौरान ऐसा डांस किया, जिसका वीडियो हर तरफ छाया हुआ है।

उनके साथ वसीम अकरम और वकार यूनिस भी खुशी मनाते नजर आए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें पूर्व क्रिकेटर वकार युनूस, वसीम अकरम और मिस्बाह उल हक भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि अब तमाम क्रिकेट फैंस चाहते हैं कि भारतीय टीम भी सेमीफाइनल में जीतकर फाइनल में पहुंच जाए, ताकि एक बार फिर IND vs PAK के बीच हाईवोल्टेज फाइनल मैच हो सके। 

ये भी पढ़ें- सेमीफाइनल से ठीक पहले Virat Kohli की सबसे बड़ी फैन डेनियल व्हाट का ट्वीट हुआ वायरल, बोलीं....

Shoaib Malik को नहीं मिली टीम में जगह

publive-image

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान Shoaib Malik T20I क्रिकेट के लिए उपलब्ध हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए PCB ने अनुभवी खिलाड़ी को मौका नहीं दिया है। Shoaib Malik ने पाकिस्तान के लिए 124 टी-20आई मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 125.54 की स्ट्राइक रेट व 31.21 के औसत से 2435 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 9 अर्धशतक भी निकले हैं। हालांकि अब पाक टीम 40 वर्षीय मलिक से आगे युवाओं को मौका देने को प्राथमिकता दे रही है। 

ये भी पढ़ें- 'हम मेलबर्न में कर रहे हैं आपका इंतजार', सेमीफाइनल से पहले शोएब अख्तर ने भारत को भेजा स्पेशल मैसेज

Latest Stories