IND vs ENG: सेमीफाइनल से ठीक पहले Virat Kohli की सबसे बड़ी फैन डेनियल व्हाट का ट्वीट हुआ वायरल, बोलीं....

एडिलेट ओवल में आज भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मैच खेला जाने वाला है। तमाम क्रिकेट फैंस व एक्सपर्ट्स इस मैच को लेकर काफी उत्लाहित हैं। लेकिन इस बीच विराट कोहली की सबसे बड़ी फैन मानी जाने वाली Danielle Wyatt

author-image
By Sonam Gupta
New Update
IND vs ENG: सेमीफाइनल से ठीक पहले Virat Kohli की सबसे बड़ी फैन डेनियल व्हाट का ट्वीट हुआ वायरल, बोलीं....

एडिलेट ओवल में आज भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मैच खेला जाने वाला है। तमाम क्रिकेट फैंस व एक्सपर्ट्स इस मैच को लेकर काफी उत्लाहित हैं। लेकिन इस बीच विराट कोहली की सबसे बड़ी फैन मानी जाने वाली Danielle Wyatt ने भी इस मैच को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

Danielle Wyatt ने किया ट्वीट

इंग्लैंड क्रिकेट टीम की स्टार बल्लेबाज Danielle Wyatt सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में IND vs ENG के बीच होने वाले नॉकआउट मैच के लिए वह पोस्ट शेयर किए बिना कैसे रह सकती थी। महिला खिलाड़ी ने ट्विटर पर अपनी इंग्लिश टीम को चियर करते हुए लिखा- आज रात यहां मजेदार मैच होने वाला है। कम ऑन बॉयज.... Danielle Wyatt ने इसके साथ एडिलेट की तस्वीर शेयर की है और मालूम होता है कि ये फोटो उन्होंने फ्लाइट से ली है। इसका मलतब है कि व्हाट भी IND vs ENG मैच को देखने के लिए वहां पहुंच रही हैं।

ये भी पढ़ें: 'हम मेलबर्न में कर रहे हैं आपका इंतजार', सेमीफाइनल से पहले शोएब अख्तर ने भारत को भेजा स्पेशल मैसेज

Danielle Wyatt ने किया था विराट को प्रपोज

publive-image

डेनियल व्हाट (Danielle Wyatt) इंग्लैंड की दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं। कुछ साल पहले की बात है जब व्हाट ने ट्वीट कर विराट के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था। हालांकि विराट की ओर से इस प्रस्ताव पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी। लेकिन तब से जब भी Danielle Wyatt की बात होती है, तो जहन में खुद ब खुद विराट कोहली का ख्याल आ ही जाता है। 

बताते चलें, Danielle Wyatt ने इंग्लैंड के लिए 99 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें 23.05 के औसत से 1660 रन बनाए हैं और 27 विकेट भी झटके हैं। इसके अलावा 135 T20I मैचों में 123.93 की स्ट्राइक रेट से 2159 रन बनाए हैं और 46 विकेट भी चटकाए हैं।

#Virat Kohli #t20 world cup #india vs england #team india #t20 world cup semifinal #Danielle Wyatt
Latest Stories