बांग्लादेश पहुंचते ही एक्शन में दिखे रोहित शर्मा, पत्नी रितिका ने पोस्ट पर कमेंट कर किया ट्रोल

भारतीय टीम का बांग्लादेश दौरा 4 दिसंबर से शुरू हो रहा है। 4 दिसंबर को दोनों देशों के बीच पहला वनडे मैच खेला जाना है। इस सीरीज को जीतकर टीम इंडिया टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल और हाल ही में समाप्त हुई न्यूजीलैंड दौरे के वनडे सीरीज की कड़वी यादों को भुलाकर, अगले वनडे विश्व कप 2023 के लिए फोकस करने का प्रयास करेगी। इसीलिए इस सीरीज के शुरू होने से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने मैदान पर पसीना बहाना शुरू कर दिया है।  कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया एक्शन में नजर आ रही है। खासकर न्यूजी

author-image
By puneet sharma
New Update
बांग्लादेश पहुंचते ही एक्शन में दिखे रोहित शर्मा, पत्नी रितिका ने पोस्ट पर कमेंट कर किया ट्रोल

भारतीय टीम का बांग्लादेश दौरा 4 दिसंबर से शुरू हो रहा है। 4 दिसंबर को दोनों देशों के बीच पहला वनडे मैच खेला जाना है। इस सीरीज को जीतकर टीम इंडिया टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल और हाल ही में समाप्त हुई न्यूजीलैंड दौरे के वनडे सीरीज की कड़वी यादों को भुलाकर, अगले वनडे विश्व कप 2023 के लिए फोकस करने का प्रयास करेगी। इसीलिए इस सीरीज के शुरू होने से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने मैदान पर पसीना बहाना शुरू कर दिया है। 

कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया एक्शन में नजर आ रही है। खासकर न्यूजीलैंड दौरे पर रेस्ट लेने वाले खिलाड़ियों ने जमकर अभ्यास किया है। खिलाड़ियों के इस प्रेक्टिस सेशन की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं। खुद कप्तान रोहित शर्मा ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट डालकर अपनी अभ्यास की पिक शेयर की हैं। अपनी इस पोस्ट का कैप्शन उन्होंने दिया है 'बैक इन एक्शन'। इस पोस्ट में उन्होंने 4 फोटो शेयर की हैं। 

ये भी पढ़ें : ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, स्टार ऑलराउंडर भारत दौरे से बाहर; मैक्सवेल भी पहले से चोटिल

पत्नी रितिका ने ली रोहित के पोस्ट पर चुटकी 

 

कप्तान रोहित शर्मा के 'बैक इन एक्शन' वाले पोस्ट पर उनकी पत्नी रितिका शर्मा ने उनकी चुटकी ली है। दरअसल इस पोस्ट में इंडियन कैप्टन ने 4 फोटो डाली थीं, लेकिन तीसरी फोटो में वो एक्शन में नहीं बल्कि बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इसी पिक के लिए रितिका ने रोहित को ट्रोल किया है। उन्होंने रोहित के पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी ये प्रतिक्रिया दी। 

publive-image

अपने कमेंट में रितिका सजदेह ने लिखा कि "तीसरी पिक्चर तो एक्शन पैक नहीं लग रही।" दरअसल बाकी की 3 पिक्चरों में रोहित अभ्यास करते नजर आ रहे थे, लेकिन तीसरे नंबर पर उन्होंने जो पिक डाली, उसमें वो आराम करते नजर आ रहे हैं। इसीलिए उनकी पत्नी को उनसे मजे लेने का आइडिया मिल गया। और उन्होंने इस पोस्ट पर कमेंट करके उनके मजे ले लिए।    

#ROHIT SHARMA #INDIA CRICKET TEAM #odi cricket #ICC Men's T20 World Cup #team india #BANGLADESH #India vs Bangladesh #India vs New Zealand
Latest Stories