'मुझे कब खिलाना है कब नहीं, ये निर्णय मेंनेजमेंट के हाथ में है' पृथ्वी शॉ ने टीम में वापसी पर दिया रिएक्शन

टीम इंडिया के टेलेंटेड बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के सितारे कुछ गर्दिशों में चल रहे हैं। सेल्फी विवाद के कारण वो पिछले दिनों चर्चा में रहे हैं। एक ओर सपना गिल के लगाए आरोपों के कारण उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है। तो वहीं दूसरी ओर अच्छे प्रदर्शन के बाद भी उन्हें टीम इंडिया में मौके नहीं मिल रहे हैं।  पिछले महीने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए उन्हें लगभग 2 साल बाद टीम में सलेक्ट भी किया गया था। लेकिन प्लेइंग इलेवन में एक भी मौका नहीं मिला। अब पृथ्वी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया के प्लेइंग इले

author-image
By puneet sharma
'मुझे कब खिलाना है कब नहीं, ये निर्णय मेंनेजमेंट के हाथ में है' पृथ्वी शॉ ने टीम में वापसी पर दिया रिएक्शन
New Update

टीम इंडिया के टेलेंटेड बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के सितारे कुछ गर्दिशों में चल रहे हैं। सेल्फी विवाद के कारण वो पिछले दिनों चर्चा में रहे हैं। एक ओर सपना गिल के लगाए आरोपों के कारण उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है। तो वहीं दूसरी ओर अच्छे प्रदर्शन के बाद भी उन्हें टीम इंडिया में मौके नहीं मिल रहे हैं। 

पिछले महीने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए उन्हें लगभग 2 साल बाद टीम में सलेक्ट भी किया गया था। लेकिन प्लेइंग इलेवन में एक भी मौका नहीं मिला। अब पृथ्वी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिलने पर एक महीने बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है। न्यूज 24 से बात करते हुए उन्होंने इस बारे में बात की। 

ये भी पढ़ें- IND Vs AUS: अहमदाबाद टेस्ट में 4 बड़े रिकॉर्ड बना सकते हैं चेतेश्वर पुजारा, गांगुली को पछाड़ने का मौका

पृथ्वी ने दिया रिएक्शन

publive-image

पृथ्वी शॉ ने टीम में अपनी वापसी पर बात करते हुए कहा "खिलाड़ियों से मिलने और उनके साथ ट्रेनिंग करने के कारण मुझे टी20 टीम में वापस आकर बहुत अच्छा लगा। मैंने उन पलों का पूरा आनंद लिया। हां, मुझे प्लेइंग इलेवन में खेलने मौका तो नहीं मिला, लेकिन टीम में वापसी का मौका दिया गया, मेरे लिए यह मायने रखता है।"

न्यूज 24 स्पोर्ट्स से बात करते हुए इसके बाद पृथ्वी ने कहा "यह सब मेनेजमेंट पर निर्भर करता था कि मुझे कब खेलना है और कब नहीं खेलना, इसीलिए मैंने उनके निर्णय का सम्मान किया। शायद वे मुझसे पहले वाले खिलाड़ियों (शुभमन गिल और ईशान किशन) को थोड़े और मौके देना चाहते थे। इसलिए मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है। मैं मौकों की तलाश करता रहूंगा, क्योंकि मैंने वो टारगेट सेट किए हुए हैं, जिन्हें मैं टीम इंडिया के साथ हासिल करना चाहता हूं।"

ये भी पढ़ें- 'अगर ऐसा हुआ होता तो केएल राहुल का करियर बर्बाद हो जाता' पूर्व ओपनर ने दिया हैरान करने वाला बयान

शॉ ने आगे कहा "मैं रन बनाता रहा, और फिर जब मुझे लगा कि यह रन पर्याप्त नहीं हैं, मुझे वापसी के लिए और अधिक स्कोर करना होगा। तो फिर मैंने अच्छा प्रदर्शन करते हुए 379 रन बनाए। यह सिर्फ मेरा दिन था, और मुझे लगा कि मुझे इस मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहिए। कभी-कभी यह मन में आता है कि मैं तमाम कोशिशों के बावजूद इतने लंबे समय से भारतीय टीम में क्यों नहीं हूं? लेकिन मुझे लगता है कि अभी भी देर नहीं हुई है।"

 

#INDIA CRICKET TEAM #t20cricket #shubman gill #ishan kishan #Prithvi Shaw #team india #India vs New Zealand
Here are a few more articles:
Read the Next Article
Subscribe