शादाब खान ने पाक कोच की बेटी के साथ किया निकाह, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

इस समय शादियों का सीजन चल रहा है, पिछले दिनों पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ की शादी हुई थी। इसके अलावा पाक बल्लेबाज शान मसूद ने भी गत 20 जनवरी को शादी की थी। इसी महीने की 26 तारीख को भारत के ऑलराउंडर अक्षर पटेल की भी शादी है। वहीं अगले महीने पाकिस्तान के एक और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की शादी पूर्व पाक कप्तान शाहिद अफरीदी की पुत्री से होगी।  23 जनवरी को भारत में स्टार खिलाड़ी केएल राहुल की शादी चर्चा का विषय बनी हुई थी। सारी दुनिया में ये शादी चर्चा हो रही थी, वहीं इसी दिन पाकिस्तान के

author-image
By puneet sharma
New Update
शादाब खान ने पाक कोच की बेटी के साथ किया निकाह, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

इस समय शादियों का सीजन चल रहा है, पिछले दिनों पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ की शादी हुई थी। इसके अलावा पाक बल्लेबाज शान मसूद ने भी गत 20 जनवरी को शादी की थी। इसी महीने की 26 तारीख को भारत के ऑलराउंडर अक्षर पटेल की भी शादी है। वहीं अगले महीने पाकिस्तान के एक और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की शादी पूर्व पाक कप्तान शाहिद अफरीदी की पुत्री से होगी। 

23 जनवरी को भारत में स्टार खिलाड़ी केएल राहुल की शादी चर्चा का विषय बनी हुई थी। सारी दुनिया में ये शादी चर्चा हो रही थी, वहीं इसी दिन पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर शादाब खान ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली। उन्होंने अपने कोच सकलैन मुश्ताक की बेटी से शादी की है। सकलैन पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर हैं, और वर्तमान में पाकिस्तान टीम के हेड कोच हैं। ये शादी बेहद सादगी से सम्पन्न हुई। 

ये भी पढ़ें: ICC ने चुनी 2022 की विमेंस वनडे टीम, तीन भारतीय खिलाड़ियों को मिली जगह; हरमनप्रीत कौर कप्तान

शादी के बाद उन्होंने खुद ट्वीट कर दी जानकारी 

 

अपनी शादी की जानकारी उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से दी। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि "अल्हम्दुलिल्लाह आज मेरा निकाह था। यह मेरे जीवन का एक बड़ा दिन है और एक नए अध्याय की शुरुआत है। कृपया मेरी पसंद और मेरी पत्नी साथ ही हमारे परिवारों का सम्मान करें। आप सभी के लिए प्रार्थना और प्यार।" 

ये भी पढ़ें: सरफराज खान के छोटे भाई ने किया बड़ा धमाका... 34 चौके मार, जड़ दिया तिहरा शतक

इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक संदेश भी डाला है। जिसमें उन्होंने लिखा कि "सभी को मेरा नमस्कार, आज मेरा निकाह था। अपने मेंटोर सकलैन मुश्ताक के परिवार का हिस्सा बन कर मुझे अच्छा लग रहा है। मैंने जब से खेलना शुरू किया था, तभी से मेरा मानना है कि पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग-अलग रखना चाहिए। मेरे परिवार का भी यही मानना है।" 

publive-image

इस संदेश में उन्होंने आगे कहा कि "मेरी पत्नी भी मेरी इस बात से इत्तिफ़ाक रखती है, उनका भी मानना है कि हमारी प्राइवेट लाइफ अलग होनी चाहिए। हमें लाईम लाइट से दूर रहना चाहिए। इसलिए मेरी आप सभी से प्रार्थना है कि हमारी और हमारे परिवार की प्राइवेसी और उनकी मर्जी का ध्यान रखें।" इसके बाद मजाकिया अंदाज में उन्होंने कहा कि "फिर भी अगर आप सलामी (शगुन) भेजना चाहते हैं, तो मैं आपको अपना एकाउंट नंबर भेज दूंगा।"

Latest Stories