VIDEO: ‘माही भाई का सिग्नेचर है, उसके ऊपर मैं कहां से घुस जाऊं’, ईशान किशन ने कही दिल खुश कर देने वाली बात

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को जब, जहां मौका मिलता है वह रन बनाते हैं। हाल ही में उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में सबसे तेज दोहरा शतक लगाने का बड़ा कारनामा किया।

author-image
By Sonam Gupta
New Update
VIDEO: ‘माही भाई का सिग्नेचर है, उसके ऊपर मैं कहां से घुस जाऊं’, ईशान किशन ने कही दिल खुश कर देने वाली बात

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को जब, जहां मौका मिलता है वह रन बनाते हैं। हाल ही में उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में सबसे तेज दोहरा शतक लगाने का बड़ा कारनामा किया। जिससे उनकी फैन फॉलोइंग में और इजाफा हो गया है। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप इस खिलाड़ी के मन में एमएस धोनी के लिए सम्मान को महसूस कर सकते हैं।

धोनी के साथ नहीं कर सकता सिग्नेचर

इस वक्त Ishan Kishan झारखंड में हैं। जहां, उन्होंने स्टेट एसोसिएशन का रिसेप्शन अटैंड किया। वहीं एक फैन को ईशान किशन से मिलने का मौका मिला और फैन ने उनसे उनका ऑटोग्राफ मांगा। मगर, जब ईशान ऑटोग्राफ देने लगे, तभी उन्होंने देखा की वहां पर पहले से ही एमएस धोनी का ऑटोग्राफ था।Ishan Kishan  कन्फ्यूज हो गए कि इस कवर पर मैं कैसे ऑटोग्राफ दूं, क्योंकि उस कवर पर कही जगह नहीं थी। तभी फैन ने कहा कि आप एमएस धोनी के ऑटोग्राफ के ऊपर अपना ऑटोग्राफ दे दें। फिर ईशान किशन ने दिल छूने वाली बात कही। युवा खिलाड़ी ने कहा,

‘माही भाई का सिग्नेचर है, उसके ऊपर मैं कहां से घुस जाऊं? हम लोग अभी उतना पहुंचे नहीं वहां पर जहां, धोनी के ऑटोग्राफ के साथ अपना ऑटोग्राफ दें। मैं नीचे कर देता हूं, ठीक है।’ 

ये भी पढ़ें : Pakistan की शर्मनाक हार देख ट्रोलर्स ने लगाई बाबर आजम की क्लास, फनी मीम्स की आई बाढ़

ईशान ने बताया था आईपीएल का किस्सा

झारखंड से आने वाले Ishan Kishan ने इंटरनेशनल क्रिकेट में भी अपने कदम जमाने शुरू कर दिए हैं। आईपीएल में वह मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। किशन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, CSK के खिलाफ एक मैच में वह अच्छी बैटिंग कर रहे थे, रन भी आ रहे थे, लेकिन तभी एमएस धोनी ने गेंदबाज से कुछ बात की और फिर Ishan Kishan आउट हो गए। उन्होंने बताया कि वह धोनी के बॉलर से बात करने भर से ही डर गए थे। हालांकि ईशान ही नहीं दुनियाभर के बड़े से बड़े खिलाड़ियों की भी एमएस धोनी के सामने यही हालत होती है।

Latest Stories