KL Rahul के अलावा ये भारतीय खिलाड़ी चढ़ेगा घोड़ी, फरवरी में मंगेतर संग लेगा सात फेरे

टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में हैं। वह अगले साल की शुरुआत में अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इसी बीच एक और भारतीय क्रिकेटर की शादी की डेट सामने आई है।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
KL Rahul के अलावा ये भारतीय खिलाड़ी चढ़ेगा घोड़ी, फरवरी में मंगेतर संग लेगा सात फेरे

Shardul Thakur, Mittali Parulkar: टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में हैं। वह अगले साल की शुरुआत में अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इसी बीच एक और भारतीय क्रिकेटर की शादी की डेट सामने आई है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर हैं। ठाकुर अगले साल फरवरी में अपनी मंगेतर मिताली पारुलकर संग सात फेरे लेंगे। 

पिछले साल की थी सगाई

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक भारतीय गेंदबाज और मिताली 27 फरवरी 2023 को शादी करने वाले हैं। उनकी मैरिज में 200 से 250 लोगों को आमंत्रित किया जाएगा। ऑलराउंडर ने 29 नवंबर को 2021 को मुंबई में गर्लफ्रेंड मिताली के साथ सगाई की थी। इस कार्यक्रम में रोहित शर्मा भी शामिल हुए थे। मिताली पारुलकर पेशे से एक बिजनसवुमन हैं, वह ठाणे में ऑल द बेक्स नाम से एक स्टार्ट-अप कंपनी चलाती हैं। शार्दुल लंबे समय से उन्हें डेट कर रहे थे। 

 

मिताली ने शुरू की तैयारियां

रिपोर्ट के मुताबिक मिताली ने कहा कि शार्दुल इस समय क्रिकेट खेलने में बिजी हैं, ऐसे में शादी से जुड़ी सारी तैयारियां मैं देख रही हूं। शार्दुल सीधे शादी वाले दिन ही कार्यक्रम में शामिल होंगे। शादी के सभी कार्यक्रम करजत में होंगे। हमारी शादी महाराष्ट्रियन रीति-रिवाजों से होगी। मिताली ने बताया कि मैं शादी पर नौवारी साड़ी पहनूंगी। पहले हमने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान बनाया था, लेकिन लोग ज्यादा होने के कारण वहां पर परेशानी होती। 

बांग्लादेश दौरे पर हैं शार्दुल

शार्दुल ठाकुर इन दिनों बांग्लादेश के दौरे पर हैं, जहां दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। भारतीय ऑलराउंडर ने अपने करियर में 8 टेस्ट मैच खेले हैं, इस दौरान 15 पारियों में उन्होंने 27 विकेट चटकाए हैं। इसके अलावा शार्दुल ने 3 अर्धशतक के साथ 254 रन भी बनाए हैं। 31 वनडे में उन्होंने 44 विकेट अपने नाम किए हैं और 270 रन भी जड़े हैं। इसके अलावा 25 टी20 इंटरनेशनल मुकाबलों में लॉर्ड ने 33 विकेट झटके हैं। 4/27 इस फॉर्मेट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

ये भी पढ़ें: FIFA WC 2022: वर्ल्डकप जीतने के बाद भावुक हुए Lionel Messi, वाइफ एंटोनेला बोलीं- अब अर्जेंटीना चलते हैं

Latest Stories