PAK vs ENG: Pakistan की शर्मनाक हार देख ट्रोलर्स ने लगाई बाबर आजम की क्लास, फनी मीम्स की आई बाढ़

कराची में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच को इंग्लैंड ने 8 विकेट से जीत लिया है। इस जीत के साथ ही दोनों टीमों के बीच खेली गई 3 मैचों की टेस्ट सीरीज को मेजबान इंग्लैंड ने 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया। घरेलू सरजमीं पर मिली इस करारी हार पर तमाम ट्रोलर्स पाकिस्तान (Pakistan)

author-image
By Sonam Gupta
New Update
PAK vs ENG: Pakistan की शर्मनाक हार देख ट्रोलर्स ने लगाई बाबर आजम की क्लास, फनी मीम्स की आई बाढ़

कराची में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच को इंग्लैंड ने 8 विकेट से जीत लिया है। इस जीत के साथ ही दोनों टीमों के बीच खेली गई 3 मैचों की टेस्ट सीरीज को मेजबान इंग्लैंड ने 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया। घरेलू सरजमीं पर मिली इस करारी हार पर तमाम ट्रोलर्स पाकिस्तान (Pakistan) और टीम के कप्तान बाबर आजम का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं। 

Pakistan ने 0-3 से हारी टेस्ट सीरीज

इंग्लैंड का Pakistan दौरा सफर रहा। मेहमान टीम ने पाकिस्तान को 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया। कराची टेस्ट में Pakistan ने पहली पारी में 304 रन बनाए थे, जबकि इंग्लैंड 354 रन पर ऑलआउट हुई। लेकिन दूसरी पारी में पाक टीम 216 के स्कोर पर ही सिमट गई और इंग्लैंड के सामने जीतने के लिए 167 रनों का आसान लक्ष्य था। जिसे मेहमान टीम ने 2 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया और 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। एक ओर जहां इंग्लैंड की जमकर तारीफ हो रही है, वहीं पाकिस्तान की टीम एक बार फिर सोशल मीडिया पर मजाक का पात्र बनकर रह गई है।

आइए आपको दिखाते हैं कि किस तरह ट्विटर पर उड़ रहा है बाबर आजम की टीम का मजाक...

सोशल मीडिया पर उड़ी पाकिस्तान की खिल्ली

Latest Stories