IPL 2023 Auction: आदिल रशीद को सनराइजर्स हैदराबाद ने 2 करोड़ में अपने नाम किया

आईपीएल 2023 के लिए कोच्चि में जारी मिनी ऑक्शन में शामिल इंग्लैंड के आदिल रशीद को सनराइजर्स हैदराबाद ने उनके बेस प्राइस पर खरीद लिया है। राशिद अब SRH की टीम का हिस्सा होंगे। औऱ आईपीएल 2023 में एसआरएच की टीम का हिस्सा बनते नजर आएंगे। अब आईपीएल 2023 में वो ऑरेंज जर्सी में धूम मचाते नज़र आएंगे। आदिल रशीद पर किसी ओर ने बोली नहीं लगाई। वो इससे पहले पंजाब किंग्स के लिए खेल चुके हैं। आदिल रशीद की बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये थी। 

author-image
By puneet sharma
New Update
IPL 2023 Auction: आदिल रशीद को सनराइजर्स हैदराबाद ने 2 करोड़ में अपने नाम किया

आईपीएल 2023 के लिए कोच्चि में जारी मिनी ऑक्शन में शामिल इंग्लैंड के आदिल रशीद को सनराइजर्स हैदराबाद ने उनके बेस प्राइस पर खरीद लिया है। राशिद अब SRH की टीम का हिस्सा होंगे। औऱ आईपीएल 2023 में एसआरएच की टीम का हिस्सा बनते नजर आएंगे। अब आईपीएल 2023 में वो ऑरेंज जर्सी में धूम मचाते नज़र आएंगे।

आदिल रशीद पर किसी ओर ने बोली नहीं लगाई। वो इससे पहले पंजाब किंग्स के लिए खेल चुके हैं। आदिल रशीद की बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये थी। 

ये भी पढ़ें: IPL 2022 AUCTION: इस फ्रेंचाइजी ने की मयंक अग्रवाल पर पैसों की बारिश, 8.25 करोड़ ने खरीदकर किया अपनी टीम में शामिल

आदिल रशीद का आईपीएल इतिहास और रिकॉर्ड

 

इंग्लैंड के दिग्गज स्पिनर आदिल रशीद को आईपीएल में खेलने का ज्यादा अनुभव नहीं है। रशीद केवल एक बार 2021 में आईपीएल के हिस्सा रहे हैं। उस समय भी वो मूल टीम का हिस्सा नहीं थे। तब उन्हें पंजाब किंग्स की टीम ने जोए रिचर्डसन के रिप्लेसमेंट के तौर पर चुना था। 

ये भी पढ़ें: IPL 2023 Auction: अब CSK के लिए खेलेंगे अजिंक्य रहाणे, चैन्नई सुपर किंग्स ने बेस प्राइस पर खरीदा

आदिल रशीद को आईपीएल 2021 के उस सीजन में सिर्फ 1 मैच खेलने का अवसर मिला था। अपने इस एक मात्र आईपीएल मैच में उन्हें बल्लेबाजी का अवसर नहीं मिला। गेंदबाजी में वो उस मैच में अपना प्रभाव छोड़ने में  नाकाम रहे। आदिल ने इस मुकाबले में अपने 4 ओवरों में 34 रन खर्च किए थे। और उनको कोई सफलता भी नहीं प्राप्त हुई थी।

Latest Stories