वर्ल्ड कप में हार के बाद जडेजा ने कहा, मैं एक बात बोलूंगा जो रोहित शर्मा को चुभेगी

आईसीसी ट्रॉफी जीतना कोई बच्चों का खेल नहीं है। अब शायद यह बात भी कप्तान रोहित शर्मा के समझ में आ गई होगी। आईपीएल में रोहित भारत के सबसे सफल कप्तान रहे हैं, वहां सबसे ज्यादा उन्होंने 5 बार यह ट्रॉफी जीती है। लेकिन शायद देश का भार आईपीएल से कही अधिक होता है अब शर्मा जी को भी यह बात समझ में आ गई होगी। 

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
वर्ल्ड कप में हार के बाद जडेजा ने कहा, मैं एक बात बोलूंगा जो रोहित शर्मा को चुभेगी

आईसीसी ट्रॉफी जीतना कोई बच्चों का खेल नहीं है। अब शायद यह बात भी कप्तान रोहित शर्मा को समझ में आ गई होगी। आईपीएल में रोहित भारत के सबसे सफल कप्तान रहे हैं, वहां सबसे ज्यादा उन्होंने 5 बार यह ट्रॉफी जीती है। लेकिन शायद देश का भार आईपीएल से कही अधिक होता है अब शर्मा जी को भी यह बात समझ में आ गई होगी। 

इस वक्त टीम के कप्तान से लेकर कोच और मैनेजमेंट सबको कटघरे में खड़ा किया जा रहा है, और सबसे सवाल पूछे जा रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने भी रोहित पर तीखा हमला करते हुए बहुत बड़ी बात कह दी है।

यह भी पढ़ें : पूर्व कोच अनिल कुंबले भारत की टी20 टीम में ऐसे बल्लेबाज चाहते हैं जो..

घर में जब सात बुजुर्ग होंगे तो दिक्कत है - जडेजा

publive-image

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने कप्तान रोहित शर्मा पर सीधा हमला करते हुए कहा, "मैं एक बात बोलूंगा जो रोहित को चुभेगी, अगर सुने तो। अगर कप्तान को टीम बनानी है तो सारे साल टीम के साथ रहना होता है। पूरे साल रोहित शर्मा कितनी सीरीज खेले हैं। यह HindSight में नहीं कह रहा, पहले भी बोल चुका हूं। घर में एक बुजुर्ग हो तो सही है, सात बुजुर्ग होंगे तो दिक्कत है।"

आपको बता दें, इस पूर्व क्रिकेटर ने भारत के लिए खेले 15 टेस्ट में 576 रन और 196 वन डे में 5359 रन बनाए हैं। अब भारतीय टीम कुछ दिनों में एक और विदेशी दौरे पर जा रही है, लेकिन इस दौरे पर भी कप्तान रोहित शर्मा को आराम दिया गया है।

यह भी पढ़ें : वसीम अकरम ने राहुल द्रविड के बयान पर कसा तंज, कहा कि IPL के बाद कितने World Cup जीत लिए

भारतीय टीम का आगामी न्यूजीलैंड दौरा 

भारतीय टीम का न्यूजीलैंड दौरा 18 नवंबर से शुरू होगा। ये दौरा 30 नवंबर तक चलेगा। इस दौरान टीम इंडिया 3 टी20 और 3 वनडे मैच खेलेगी। इस दौरे पर हार्दिक पाण्ड्या टी20 में और शिखर धवन वनडे में टीम इंडिया की कप्तानी करते नजर आएंगे। इस दौरे का शेड्यूल इस तरह है -

3 टी20 का कार्यक्रम 

पहला टी20- 18 नवंबर (के स्टेडियम, वेलिंगटन)
दूसरा टी20- 20 नवंबर (बे ओवल, तोरंगा)
तीसरा टी20- 22 नवंबर (मैकलीन पार्क, नेपियर)

3 वनडे का कार्यक्रम

पहला वनडे- 25 नवंबर (ईडन पार्क, ऑकलैंड)
दूसरा वनडे- 27 नवंबर (सेडॉन पार्क, हैमिल्टन)
तीसरा वनडे- 30 अक्टूबर (हेगले ओवल, क्राइस्टचर्च)

Latest Stories