क्या साउथ अफ्रीका के खिलाफ प्लेइंग-11 से होगी KL Rahul की छुट्टी? बैटिंग कोच ने दिया बड़ा बयान

टीम इंडिया ने अपने टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत लगातार 2 मैच में शानदार जीत के साथ किया है। इसी क्रम में अब भारतीय टीम का अगला मुकाबला 30 अक्टूबर (रविवार) को दक्षिण अफ्रीका के साथ होना है। लेकिन उससे पहले हुए प्रेस कांफ्रेंस में टीम इंडिया के बैटिंग कोच ने खराब फॉर्म से गुजर रहे केएल राहुल को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
क्या साउथ अफ्रीका के खिलाफ प्लेइंग-11 से होगी KL Rahul की छुट्टी? बैटिंग कोच ने दिया बड़ा बयान

टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत लगातार 2 मैच में शानदार जीत के साथ की है। इसी क्रम में अब भारतीय टीम का अगला मुकाबला 30 अक्टूबर (रविवार) को दक्षिण अफ्रीका के साथ होना है। लेकिन उससे पहले हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम इंडिया के बैटिंग कोच विक्रम राठौर ने खराब फॉर्म से गुजर रहे केएल राहुल को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

भारतीय टीम इस टी20 वर्ल्ड कप के टूर्नामेंट का अपना तीसरा मैच कल पर्थ में शाम 4:30 बजे से खेलेगी। तभी टॉस के वक्त ही कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग 11 की घोषणा करेंगे, लेकिन उससे पहले भारतीय कोच की तरफ से केएल राहुल को लेकर दिए गए बयान को जान लेते हैं।

ये भी पढ़ें- IND Vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के बैटिंग कोच बोले, Rishabh Pant अच्छे बल्लेबाज पर...

कोच विक्रम राठौर ने राहुल को लेकर कहा..

publive-image

टीम इंडिया के बैटिंग कोच ने मैच से पहले हुए प्रेस कांफ्रेंस में, केएल राहुल की जगह ऋषभ पंत को लाए जाने के सवाल पर कहा, "हम राहुल की जगह पंत को प्लेइंग 11 में नहीं ला रहे हैं। राहुल ने अभी केवल 2 ही मैच खेले हैं, इसलिए उनकी जगह पंत को लाने का अभी कोई सवाल ही नहीं बनता है।"

आपको बता दें, इस टूर्नामेंट में केएल राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ 8 बॉल पर 4 रन और नीदरलैंड के खिलाफ 12 बॉल पर 9 रन ही बनाए हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग राहुल की जगह विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 30 अक्टूबर को होने वाले मैच में लाने की मांग कर रहे थे।

ये भी पढ़ें- T20 World Cup: सिकंदर रजा ने तोड़ा कोहली का विराट रिकॉर्ड, इस मामले में निकले किंग से आगे

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

भारत: केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, आर अश्विन, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह।

दक्षिण अफ्रीका: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), टेम्बा बावुमा (कप्तान), रिले रोसौव, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, ट्रिस्टियन स्टब्स, वेन पार्नेल, केशव महाराज, एनरिक नॉर्टजे, कगिसो रबाडा, लुंगी एनगिडी।

Latest Stories