वकार यूनुस इस भारतीय तेज गेंदबाज को टीम में नहीं देख कर हैरान, बताया पाकिस्तान के लिए फायदेमंद

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और कोच वकार यूनुस ने भारत-पाकिस्तान मैच से पहले एक भारतीय गेंदबाज को लेकर राय व्यक्त की है। उन्होंने इस गेंदबाज के टीम इंडिया में चयन नहीं किए जाने पर हैरानगी जताई।  उन्होंने जिस गेंदबाज के बारे में अपनी राय रखी वो हैं उमरान मलिक। उन्होंने उमरान मलिक वो एक शानदार गेंदबाज बताया। उन्होंने कहा कि 23 अक्टूबर को होने वाले इंडिया-पाक मैच में उमरान मलिक के टीम में नहीं होने का फायदा पाकिस्तानी टीम को होगा। 

author-image
By puneet sharma
New Update
वकार यूनुस इस भारतीय तेज गेंदबाज को टीम में नहीं देख कर हैरान, बताया पाकिस्तान के लिए फायदेमंद

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और कोच वकार यूनुस ने भारत-पाकिस्तान मैच से पहले एक भारतीय गेंदबाज को लेकर राय व्यक्त की है। उन्होंने इस गेंदबाज के टीम इंडिया में चयन नहीं किए जाने पर हैरानगी जताई। 

उन्होंने जिस गेंदबाज के बारे में अपनी राय रखी वो हैं उमरान मलिक। उन्होंने उमरान मलिक वो एक शानदार गेंदबाज बताया। उन्होंने कहा कि 23 अक्टूबर को होने वाले इंडिया-पाक मैच में उमरान मलिक के टीम में नहीं होने का फायदा पाकिस्तानी टीम को होगा। 

वकार ने बताया क्यों महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित हो सकते थे उमरान?

publive-image  

वकार यूनुस ने बताया कि उमरान मलिक भारतीय गेंदबाजी की एक महत्वपूर्ण कड़ी साबित हो सकते थे। इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि वो नेचुरल टेलेंट हैं, उनके पास शानदार स्पीड है। वो भारत के लिए एक शानदार गेंदबाज साबित हो सकते हैं। उनके जैसे रियल टेलेंट को नजरअंदाज करना अच्छी चीज नहीं है। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया उनके परिपक्व होने का इंतजार कर रही है, जो कि सही नहीं है। 

उन्होंने आगे कहा कि अगर वो चयनकर्ता होते तो उमरान मलिक की प्रतिभा को देखते हुए इस विश्व कप के लिए टीम में चुनते। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि उन्हे टीम से बाहर बिठाना सही होगा। उन्हें अनुभवहीनता की वजह से एशिया कप और विश्व कप जैसे महत्वपूर्ण टूर्नामेंटों में टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया है। 

इंडिया के लिए कुछ मैच खेलने के बाद उमरान को टीम में जगह नहीं दी जा रही है। हालांकि सभी उनको एक प्रतिभाशाली गेंदबाज और भारतीय तेज गेंदबाजी का भविष्य मानते हैं। विशेषज्ञ चाहते हैं कि पहले वो पहले घरेलू क्रिकेट खेल कर थोड़ा परिपक्व हो जाएं, तब उन्हें टीम इंडिया में नियमित मौका दिया जाए। 

Latest Stories