Sports Yaari के मुरीद हुए दिग्गज स्पिनर युजवेंद्र चहल, सब्सक्राइब और लाइक करने की अपील की

टी20 विश्वकप 2022 में टीम इंडिया अपना चौथा मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी। बुधवार को यह मुकाबला एडिलेड ओवल, एडिलेड में खेला जाएगा। इसके लिए भारतीय टीम एडिलेड भी पहुंच चुकी है।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
Sports Yaari के मुरीद हुए दिग्गज स्पिनर युजवेंद्र चहल, सब्सक्राइब और लाइक करने की अपील की

T20 World Cup 2022, Yuzvendra Chahal, Sports Yaari: टी20 विश्वकप 2022 में टीम इंडिया अपना चौथा मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी। बुधवार को यह मुकाबला एडिलेड ओवल, एडिलेड में खेला जाएगा। इसके लिए भारतीय टीम एडिलेड भी पहुंच चुकी है। यहां खिलाड़ियों ने अगले मैच के लिए अभ्यास भी शुरू कर दिया है। इस बीच टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने फैंस से एक खास अपील की है। स्पोर्ट्स यारी के कैमरे पर यूजी चहल ने कहा कि स्पोर्ट्स यारी वालों को बधाई, ऐसे ही लगे रहिए। सब्सक्राइब और लाइक पर लाइक...

 

चहल को मिल सकता मौका

टी20 विश्वकप 2022 में भारतीय टीम ने अब तक तीन मुकाबले खेले हैं। हालांकि पंत को इन मैचों में प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली है। पाकिस्तान और नीदरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम आर अश्विन और अक्षर पटेल के साथ मैदान पर उतरी थी। वहीं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अश्विन और दीपक हुड्डा को मौका दिया गया था। हालांकि हुड्डा से एक भी ओवर नहीं कराया गया था। बांग्लादेश के खिलाफ अगले मुकाबले में चहल को प्लेइंग 11 में मौका मिल सकता है। अश्विन टूर्नामेंट में अब तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। अफ्रीका के खिलाफ उन्हें जमकर मार पड़ी थी, ऐसे में अब चहल को भी मौका मिल सकता है।

publive-image

चहल का टी20 करियर

युजवेंद्र चहल ने अपने करियर में अब तक 69 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। इस दौरान 68 पारियों में उन्होंने 24.64 की औसत और 8.12 की इकॉनमी से 85 विकेट चटकाए हैं। 25 रन देकर 6 विकेट इस फॉर्मेट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। इसके अलावा उन्होंने 67 वनडे मैच की 66 पारियों में 26.39 की औसत और 5.22 की इकॉनमी से 118 विकेट अपने नाम किए हैं। 6/42 एकदिवसीय में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। 

ये भी पढ़ें: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले राहुल द्रविड़, 'मेरे और रोहित के दिमाग में साफ है कि कौन ओपनिंग करेगा'

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2022: केएल के समर्थन में 'राहुल', प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया खराब फॉर्म का बचाव

Latest Stories