T20 WC 2022 INDIA Vs PAKISTAN - बाबर आजम ने फखर जमां और शान मसूद के खेलने की संभावना पर दिया बयान

कल अर्थात 23 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले महामुकाबले का दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमी बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जहां भारतीय फैंस चाहते है कि टीम इंडिया पाकिस्तान को हरा कर पिछली हार का बदला लें, तो वहीं पाकिस्तानी फैंस चाहते हैं कि पाकिस्तान का टीम इंडिया के खिलाफ जो जीत का सिलसिला शुरू हुआ है, वो रुके नहीं बल्कि ये और भी आगे जाए।  इस मैच की पूर्व संध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने काफी सारे मुद्दों पर बात की। उन्ह

author-image
By puneet sharma
New Update
T20 WC 2022 INDIA Vs PAKISTAN - बाबर आजम ने फखर जमां और शान मसूद के खेलने की संभावना पर दिया बयान

23 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले महामुकाबले का दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमी बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जहां भारतीय फैंस चाहते है कि टीम इंडिया पाकिस्तान को हरा कर पिछली हार का बदला लें, तो वहीं पाकिस्तानी फैंस चाहते हैं कि पाकिस्तान का टीम इंडिया के खिलाफ जो जीत का सिलसिला शुरू हुआ है, वो रुके नहीं बल्कि ये और भी आगे जाए। 

इस मैच की पूर्व संध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने काफी सारे मुद्दों पर बात की। उन्होंने अपने खिलाड़ियों की फिटनेस पर, उनकी तैयारियों पर, अपने प्लान पर, अपनी जीत की संभावनाओं पर और भारतीय टीम की तैयारियों जैसे मुद्दों पर भी खुलकर बात की। इस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने फखर जमां और शान मसूद की खेलने की संभावनाओं को लेकर भी बात की। 

ये भी पढ़ें - AUS Vs NZ: सुपरमैन बने ग्लेन फिलिप्स, हवा में उछलकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच- Watch Video

फखर जमां और शान मसूद को लेकर ये बताया 

publive-image

बाबर आजम ने फखर जमां को लेकर बताया कि वो कल के मैच नहीं खेलेंगे। उन्होंने बताया कि फखर जमां अभी पूरी तरह फिट नहीं हैं, और अभी वो कुछ और मैच मिस करेंगे। वहीं उन्होंने ये भी बताया कि शान मसूद की चोट इतनी गंभीर नहीं है, वो फिट हो रहे हैं। और संभावना यही है कि वो कल मैदान पर दिखाई भी दे सकते हैं। उनकी अनुपस्थिति का पाकिस्तान की टीम को नुकसान होगा, जिसका मिडिल ओवर पहले ही कमजोर नजर आ रहा है।   

ये भी पढ़ें - आकाश चोपड़ा का दावा, बोले- लिखित में दे सकता हूं, 2023 वर्ल्ड कप के लिए भारत आएगा पाकिस्तान

पाकिस्तान की सक्वाड -

publive-image

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, फखर जमां।

रिजर्व खिलाड़ी: उस्मान कादिर , मोहम्मद हारिस, शाहनवाज दहानी।

भारत की सक्वाड - 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी।

रिजर्व खिलाड़ी: मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, श्रेयस अय्यर, रवि विश्नोई। 
 

Latest Stories