सचिन तेंदुलकर से लेकर माइकल वॉन तक, कई खिलाड़ी हुए इस कैच के दीवाने; आपने Video देखा क्या

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन कई वीडियो शेयर किए जाते हैं। इनमें से कुछ वीडियो मिनटों में वायरल हो जाते हैं। इनमें से कई खेल से जुड़े हुए भी होते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है।

author-image
By admin
New Update
सचिन तेंदुलकर से लेकर माइकल वॉन तक, कई खिलाड़ी हुए इस कैच के दीवाने; आपने Video देखा क्या

Sachin Tendulkar, Michael Vaughan, Jimmy Neesham: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन कई वीडियो शेयर किए जाते हैं। इनमें से कुछ वीडियो मिनटों में वायरल हो जाते हैं। इनमें से कई खेल से जुड़े हुए भी होते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो किसी क्रिकेट मैच का है। दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, माइकल वॉन से लेकर जिमी नीशम तक इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। वीडियो में बाउंड्री पर तैनात फील्डर के कैच की काफी तारीफ हो रही है।

ये भी पढ़ें: KL Rahul: पूर्व खिलाड़ी ने BCCI पर लगाया था पक्षपात का आरोप, अब सुनील गावस्कर ने दिया करारा जवाब

वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस 20 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि बल्लेबाज बड़ा शॉट लगाने का प्रयास करता है। गेंद बाउंड्री पर जाती है जहां लगा फील्डर गेंद को पकड़ता है, लेकिन उसका संतुलन बिगड़ जाता है और वह गेंद को हवा में उछाल देता है। लेकिन ये गेंद बाउंड्री के अंदर हवा में होती है। इस पर यह फील्डर गेंद को फुटबॉल स्टाइल में बाइसाइकिल किक मारता है और गेंद बाउंड्री के पास खड़े दूसरे फील्डर के हाथ में चली जाती है। यह फील्डर गेंद को लपक लेता है।

 

क्रिकेटर्स ने की तारीफ

ओंकार मनकामे नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है। वीडिया के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, बाउंड्री कैच को एक नए स्तर पर ले गए। इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने लिखा, ऐसा तब होता है जब आप एक ऐसे व्यक्ति को लाते हैं जो फुटबॉल खेलना भी जानता है !! इंग्लिश क्रिकेटर माइकल वॉन ने इसे ग्रेटेस्ट कैच ऑफ ऑल टाइम बताया। वहीं न्यूजीलैंड के क्रिकेटर जिमी नीशम ने वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, बेहद शानदार। इसके अलावा क्रिकेट फैंस भी इस कैच की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

 

ये भी पढ़ें: IND Vs AUS: नागपुर टेस्ट जीतने के बाद भारत के No.1 ओपनर बने रोहित शर्मा, तोड़ा तेंदुलकर का सालों पुराना रिकॉर्ड

Latest Stories