IND Vs AUS: कप्तान की मांग पर पुजारा ने जड़ा छक्का, रोहित का रिएक्शन हुआ वायरल, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में तीसरा टेस्ट जारी है। मैच के दूसरे दिन के खेल की समाप्ति पर कंगारू टीम ने भारतीय पारी को 163 रनों पर समेट कर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच के तीसरे दिन उसके सामने जीत के लिए मात्र 76 रनों का लक्ष्य है। इंदौर टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आए, और ज्यादातर बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सके। लेकिन इतने टेंशन के माहौल में भी कुछ ऐसा हुआ कि लोग हंसे बिना नहीं रह सके। हुआ यूं कि जब भारत की अंतिम उम्मीद के रूप में आख

author-image
By puneet sharma
New Update
IND Vs AUS: कप्तान की मांग पर पुजारा ने जड़ा छक्का, रोहित का रिएक्शन हुआ वायरल, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में तीसरा टेस्ट जारी है। मैच के दूसरे दिन के खेल की समाप्ति पर कंगारू टीम ने भारतीय पारी को 163 रनों पर समेट कर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच के तीसरे दिन उसके सामने जीत के लिए मात्र 76 रनों का लक्ष्य है।

इंदौर टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आए, और ज्यादातर बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सके। लेकिन इतने टेंशन के माहौल में भी कुछ ऐसा हुआ कि लोग हंसे बिना नहीं रह सके। हुआ यूं कि जब भारत की अंतिम उम्मीद के रूप में आखिरी विशेषज्ञ जोड़ी चेतेश्वर पुजारा और अक्षर पटेल मैदान पर थे, और अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी कप्तान रोहित शर्मा ने कुछ ऐसा किया कि लोगों की हंसी छूट गई।  

ये भी पढ़ें: IND Vs AUS: दूसरी पारी में भी भारतीय बल्लेबाज फेल, ऑस्ट्रेलिया के सामने 76 रन का टारगेट; लायन को मिले 8 विकेट

रोहित का फनी वीडियो हुआ वायरल 

दरअसल हुआ यूं कि जब भारत के 7 विकेट गिर चुके थे, और अंतिम मान्यता प्राप्त जोड़ी के रूप में बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और ऑलराउंडर अक्षर पटेल क्रीज पर मौजूद थे, तो टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने उन दोनों को एक संदेश भेजने का निर्णय लिया। इसके बाद उन्होंने ईशान किशन और जयदेव उनादकट को अपना संदेश लेकर मैदान पर भेजा।

ईशान और उनादकट ने जाकर दोनों बल्लेबाजों को रोहित का संदेश दिया। उसके बाद वापस पेवेलियन लौटने पर रोहित ने ईशान से पूछा कि "क्या दोनों बल्लेबाजों को मेरा संदेश सही से दे दिया?" तो किशन ने हां में सिर हिला दिया। ईशान ने इसके बाद रोहित को कुछ बताया भी, जिसके बाद रोहित खुश नजर आए। रोहित के संदेश का असर भी हुआ, आमतौर पर  शांत स्वभाव से खेलने वाले पुजारा ने अलगे ही ओवर में छक्का लगा दिया, जबकि अक्सर वो जमीनी शॉट लगाने में यकीन करते हैं।

publive-image

ये भी पढ़ें: IND Vs AUS: उमेश यादव ने अपनी आग उगलती हुई गेंदों से मचाई सनसनी, कपिल देव-जहीर खान जैसे दिग्गजों के क्लब में हुए शामिल

रोहित की मांग पर जब पुजारा ने छक्का जड़ा, तो उनका खुशी में फिर से एक और रिएक्शन आया। हालांकि टीम इंडिया को इस संदेश का ज्यादा फायदा नहीं मिला, और उसकी दूसरी इनिंग लंबी नहीं चल सकी, और पूरी पारी केवल 163 रनों पर सिमट गई। लेकिन रोहित शर्मा और ईशान किशन के बीच हुई  बातचीत के दौरान रोहित के फनी रिएक्शन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Latest Stories