IND vs AUS: रोहित शर्मा ने स्टीव स्मिथ को कहा, 'ये पागल है थोड़ा'; अब वायरल हो रहा वीडियो

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। पहले दिन स्टंप तक टीम इंडिया ने 77 रन बनाए लिए थे।

author-image
By admin
New Update
IND vs AUS: रोहित शर्मा ने स्टीव स्मिथ को कहा, 'ये पागल है थोड़ा'; अब वायरल हो रहा वीडियो

Rohit Sharma, Steve Smith, Ravindra Jadeja: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। पहले दिन स्टंप तक टीम इंडिया ने 77 रन बनाए लिए थे। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम जडेजा की फिरकी में फंस गई। जड्डू ने ऑस्ट्रेलियाई मिडिल ऑर्डर की कमर तोड़ दी। उन्होंने 22 ओवर में 47 रन देकर 5 विकेट चटकाए। उनके अलावा अश्विन ने 3 विकेट अपने नाम किए। दिन का खेल खत्म होने तक रोहित शर्मा अपना अर्धशतक पूरा कर चुके थे।

9वां शतक लगाया

दूसरे दिन रोहित ने अपनी फिफ्टी को सेंचुरी में तब्दील किया। रोहित ने टीम इंडिया की कप्तानी संभालने के बाद पहला टेस्ट शतक लगाया है। वह बतौर कप्तान तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने 171 गेंदों में अपने टेस्ट करियर का 9वां शतक पूरा किया। मैच के दूसरे दिन मैदान पर एक मजेदार घटना घटी। मैच के 77वें ओवर के दौरान जब रोहित और जडेजा बल्लेबाजी कर रहे थे, तो रोहित को जडेजा के लिए "ये पागल है थोड़ा, सच में" कहते सुना गया। जडेजा सिंगल को डबल में बदलने की कोशिश कर रहे थे।

 

रोहित ने रन लेने से किया मना

77वें ओवर की दूसरी गेंद पर जडेजा ने मार्नस लाबुशाने की दूसरी गेंद पर एक रन लिया। जडेजा दूसरे रन की तलाश में थे, तब तक स्ट्राइकर एंड पर खड़े रोहित ने स्मिथ के हाथों में गेंद देखकर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को 'थोड़ा पागल' कहा और रन लेने से मना कर दिया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दूसरे दिन रोहित ने शानदार बल्लेबाजी की। दूसरे दिन वह एक छोर पर डटे रहे तो दूसरी ओर से आर अश्विन, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव अपना विकेट खोते चले गए। रोहित ने 212 गेंदों पर 120 रन बनाए। 

ये भी पढ़ें: IND Vs AUS: टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह

Latest Stories