IND Vs AUS: उमेश यादव के सिक्स पर वायरल हुआ किंग कोहली का रिएक्शन, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

इंदौर टेस्ट के पहले दिन टीम इंडिया की पूरी पारी 109 रनों पर सिमट गई। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया की पारी शुरुआत में ही लड़खड़ा गई। स्थिति ये हो गई कि टीम इंडिया के सौ रन बनाने के भी लाले पड़ गए थे। इस मैच में मोहम्मद शमी की जगह शामिल किए गए तेज गेंदबाज उमेश यादव ने अंत में 2 लंबे-लंबे छक्के लगाकर स्कोर को 100 रन के पर पहुंचाया। और टीम को 3 अंकों में पहुंचा कर टीम की कुछ लाज बचाई। विराट हालांकि खुद बल्लेबाजी में बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे, लेकिन उमेश यादव की आक्रामक बल्लेबाजी से

author-image
By puneet sharma
New Update
IND Vs AUS: उमेश यादव के सिक्स पर वायरल हुआ किंग कोहली का रिएक्शन, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

इंदौर टेस्ट के पहले दिन टीम इंडिया की पूरी पारी 109 रनों पर सिमट गई। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया की पारी शुरुआत में ही लड़खड़ा गई। स्थिति ये हो गई कि टीम इंडिया के सौ रन बनाने के भी लाले पड़ गए थे। इस मैच में मोहम्मद शमी की जगह शामिल किए गए तेज गेंदबाज उमेश यादव ने अंत में 2 लंबे-लंबे छक्के लगाकर स्कोर को 100 रन के पर पहुंचाया। और टीम को 3 अंकों में पहुंचा कर टीम की कुछ लाज बचाई। विराट हालांकि खुद बल्लेबाजी में बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे, लेकिन उमेश यादव की आक्रामक बल्लेबाजी से दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली भी खुश नजर आए। 

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus 3rd Test: पहली पारी में 109 रन पर सिमटी टीम इंडिया, कुह्नमैन ने झटके 5 विकेट

विराट ने किया रिएक्ट 

उमेश यादव ने प्रॉपर बल्लेबाज की तरह क्लीन शॉट लगाते हुए मात्र 13 गेंदों पर 17 रनों क आक्रामक पारी खेली। अपनी इस छोटी सी कैमियो में उन्होंने 1 चौका और 2 छक्के जड़े। विराट कोहली ने उमेश यादव की बल्लेबाजी को खूब एन्जॉय किया। उन्होंने उमेश यादव के द्वारा लगाए गए शानदार लंबे छक्कों पर अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने उमेश के छक्कों पर उनकी बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए न सिर्फ खुशी जताई, बल्कि जश्न मनाते हुए खुशी से उछल पड़े। फिर इसके बाद विराट ने तलियां बजा कर भी उनका उत्साह बढ़ाया।  

वैसे ये पहली बार नहीं था, जब विराट ने अपने किसी साथी खिलाड़ी का इस तरह उत्साह बढ़ाया हो, वो हमेशा अपने साथी खिलाड़ियों की उपलब्धियों पर एन्जॉय करते नजर आए हैं। किसी बल्लेबाज का शतक लगाना हो या फिर किसी का 5 विकेट लेना, साथी खिलाड़ियों की किसी भी अच्छी एचीवमेंट पर वो उनका उत्साह बढ़ाते नजर आए हैं। हाल ही के कुछ समय में उन्हें कई बार साथी खिलाड़ी की उपलब्धियों पर जश्न मनाते देखा गया है। फिर वो चाहें ईशान किशन का दोहरा शतक हो, या कुलदीप का 5 विकेट होल, या फिर शुभमन गिल का शतक हो। विराट ने ऐसे हर मौके को मैदान पर खूब एन्जॉय किया है, कई बार तो वो खुशी से नाच भी उठे हैं । 

ये भी पढ़ें: IND Vs AUS: '2 दिन में ही खत्म हो जाएगा मैच...', इंदौर की पिच का फैंस ने उड़ाया मजाक; सवालों के घेरे में BCCI

भारत की पारी सस्ते में सिमटी

publive-image

इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा, और उसकी पूरी टीम मात्र 109 रनों पर सिमट गई। कोई भी टॉप ऑर्डर बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सका, और पिच पर नहीं टिक सका। टीम इंडिया पहले दिन कंगारू गेंदबाजों के सामने विशेषकर स्पिनर्स के सामने पूरी तरह असहाय नजर आई। उमेश यादव ने जरूर जवाबी हमला बोलते हुए कुछ आक्रामक शॉट खेले, और भारत के स्कोर को सौ के पर पहुंचाया। क्योंकि एक समय 88 रन पर 8वें बल्लेबाज के रूप में अश्विन के आउट होने के कारण भारत का सौ का आंकड़ा चुना मुश्किल नजर आ रहा था।      

Latest Stories