IND Vs AUS: '2 दिन में ही खत्म हो जाएगा मैच...', इंदौर की पिच का फैंस ने उड़ाया मजाक; सवालों के घेरे में BCCI

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट 1 मार्च से शुरू हो गया है। इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया। लेकिन पिच से गेंदबाजों को मिली सहायता ने उनके इस निर्णय को गलत साबित कर दिया। इंदौर टेस्ट के पहले ही दिन टीम इंडिया के विकेट पतझड़ की तरह गिरने लगे। पहले सत्र में टीम इंडिया ने 84 रन पर अपने 7 विकेट गंवा दिए। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों को भी पिच से कुछ मदद मिलती नजर आई, लेकिन स्पिनर्स ने

author-image
By puneet sharma
New Update
IND Vs AUS: '2 दिन में ही खत्म हो जाएगा मैच...', इंदौर की पिच का फैंस ने उड़ाया मजाक; सवालों के घेरे में BCCI

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट 1 मार्च से शुरू हो गया है। इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया। लेकिन पिच से गेंदबाजों को मिली सहायता ने उनके इस निर्णय को गलत साबित कर दिया। इंदौर टेस्ट के पहले ही दिन टीम इंडिया के विकेट पतझड़ की तरह गिरने लगे। पहले सत्र में टीम इंडिया ने 84 रन पर अपने 7 विकेट गंवा दिए। 

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों को भी पिच से कुछ मदद मिलती नजर आई, लेकिन स्पिनर्स ने तो कहर ढहा दिया। वो बल्लेबाजों पर हावी रहे, और टीम इंडिया के बल्लेबाज उनकी घूमती गेंदों का सामना नहीं कर सके। पहले दिन के लंच से पूर्व के शुरुआती सत्र का खेल देखकर तो यही लग रहा है कि ये मैच पिछले दो टेस्ट मैचों की तरह शायद तीन भी न चले। कई विशेषज्ञ तो ये मैच उससे भी पहले मैच समाप्त होने की आशंका जता रहे हैं।

पिच को लेकर लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं, वो इंदौर टेस्ट के पहले ही दिन पिच के व्यवहार से हैरान नजर आ हैं। लोग बीसीसीआई से भी इस तरह की पिच बनाने को लेकर नाराज हैं, लोग पूछ रहे हैं कि ऐसी पिच क्यों बनाई जा रहीं हैं, जिन पर पांचवे दिन की तो छोड़िए मैच चौथे दिन भी नहीं जा रहा है। लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि बीसीसीआई को चौथे और पांचवें दिन के टिकट ही नहीं बेचने चाहिए।  

ये भी पढ़ें: IND Vs AUS: क्या इंदौर टेस्ट में बारिश डालेगी खलल, कैसा रहेगा मैच के दौरान मौसम और पिच का हाल?

पिच को लेकर आए रिएक्शन   

Latest Stories